मैच के बाद ड्रेसिंग रूम से बाहर आकर अपनी स्पेशल फैन से मिले धोनी, देखें वीडियो

मैच के बाद ड्रेसिंग रूम से बाहर आकर अपनी स्पेशल फैन से मिले धोनी, देखें वीडियो
हाईलाइट
  • IPL के 15वें मैच में मुंबई ने चेन्नई को 37 रन से हराया
  • मैच के बाद धोनी अपनी स्पेशल फैन से मिले
  • फोटो खिंचवाई और ऑटोग्राफ भी दिया

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें मैच में मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 37 रन से हराया। मैच में चैन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी बल्ले से भले ही कुछ खास नहीं कर पाए, लेकिन इस मैच के बाद धोनी ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे उन्होंने ने अपने फैंस का दिल जीत लिया। दरअसल, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो में धोनी मैच के बाद ड्रेसिंग रूम से बाहर आकर अपनी स्पेशल फैन से मिलते हैं। यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है और तेजी से वायरल भी हो रहा है। 

मैच के बाद धोनी से मिलने पहुंची उनकी यह स्पेशल फैन एक बुजुर्ग महिला थीं। जो अपनी पोती के साथ मैच देखने आई थीं। वह अपने साथ एक पोस्टर लेकर आईं थीं, जिसमें लिखा था, मैं सिर्फ यहां धोनी के लिए आई हूं। मैच के बाद उन्होंने धोनी से मुलाकात की और कुछ देर तक बातचीत भी की। बुजुर्ग महिला की पोती ने धोनी के पैर छुए। धोनी ने उसे अशिर्वाद दिया और टी-शर्ट पर ऑटोग्राफ भी दिया। इसके बाद धोनी ने उनके साथ सेल्फी भी क्लिक की। मैच में धोनी ने 21 गेंदों में मात्र 12 रन बनाए। 

 

 

मैच में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई की टीम ने 20 ओवर में 5 विकेट के नुकसान पर 170 रन बनाए। मुंबई के लिए सुर्यकुमार यादव ने सबसे ज्यादा 59 रन बनाए। जबकि क्रुणाल पंड्या ने 42 रन बनाए। पोलार्ड और हार्दिक पंड्या ने अंतिम ओवरों में आतिशी पारी खेलते हुए मुंबई को 170 रनों तक पहुंचाया। इसके जवाब में चेन्नई की टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 133 रन ही बना सकी। चेन्नई के लिए केदार जाधव ने सबसे ज्यादा 58 रनों की शानदार अर्धशकीय पारी खेली। उन्होंने अपनी पारी में 8 चौके और एक छक्का लगाया, लेकिन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। मुंबई ने इस सीजन में चार मैच में अपनी दूसरी जीत दर्ज की। वहीं, चेन्नई की चार मैचों में यह पहली हार है।

Created On :   4 April 2019 10:15 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story