comScore

नीरज गोयत सड़क हादसे में चोटिल, नहीं हो पाएगा आमिर खान से मुकाबला 

नीरज गोयत सड़क हादसे में चोटिल, नहीं हो पाएगा आमिर खान से मुकाबला 

हाईलाइट

  • भारतीय मुक्केबाज नीरज गोयत सड़क हादसे में हुए चोटिल
  • पाकिस्तानी मूल के मुक्केबाज आमिर खान से होना था नीरज का मुकाबला
  • आमिर खान ने किया था ट्वीट - नीरज को करूंगा नॉक आउट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय मुक्केबाज नीरज गोयत मंगलवार की रात एक सड़क दुर्घटना का शिकार हो गए। इस दुर्घटना में उन्हें गंभीर चोटें आई हैं और उनको अस्पताल में भर्ती किया गया है। इस वजह से वह सऊदी अरब के जेद्दा में होने वाले डब्ल्यूबीसी पर्ल वर्ल्ड चैंपियनशिप बाउट में भाग नहीं ले सकेंगे। डब्ल्यूबीसी में 12 जुलाई को जेद्दा के किंग अब्दुल्ला स्पोर्ट्स सिटी में नीरज का मुकाबला पाकिस्तानी मूल के ब्रिटेन के मुक्केबाज आमिर खान से होना था जिसका सभी को बेसब्री से इंतजार था। क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत से पाकिस्तान को मिली हार के बाद आमिर ने नीरज को हराकर बदला लेने की बात कही थी।

हरियाणा के 27 वर्षीय बॉक्सर हादसे का शिकार उस वक्त हुए जब वह ट्रेनिंग के बाद अपने घर लौट रहे थे। सुपर बॉक्सिंग लीग के प्रमोटर बिल दोसांझ  ने कहा कि, 'हमें दुख के साथ यह बताना पड़ रहा है कि आमिर खान के खिलाफ मुकाबले की तैयारी कर रहे हमारे स्टार भारतीय मुक्केबाज नीरज गोयत पिछले रात कार दुर्घटना का शिकार हुए, जिसके कारण उन्हें सिर, चेहरे और बाएं हाथ में गंभीर चोटें आई है। वह फिलहाल, अस्पताल में हैं और हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं। साथ ही बयान में कहा गया है कि, हम नीरज की जगह दूसरे मुक्केबाज को मुकाबले में भेजने की योजना बना रहे हैं। 

गौरतलब है कि, वर्ल्डकप में भारत-पाकिस्तान मैच में पाकिस्तान की करारी हार के बाद कई पाकिस्तानी क्रिकेट प्रेमियों ने गुस्सा दिखाया था। उन्हीं में से एक पाकिस्तानी मूल के ब्रिटेन के मुक्केबाज आमिर खान भी थे। आमिर ने कहा था कि, वह भारतीय मुक्केबाज नीरज गोयत को नॉक आउट करके पाकिस्तान क्रिकेट टीम की हार का बदला लेंगे। आमिर पर पलटवार करते हुए नीरज गोयत ने भी ट्वीट किया था कि, सपने देखते रहो आमिर खान, आप मेरी और भारत की जीत के गवाह रहोगे।   

कमेंट करें
1Yhnv