comScore

मिशन ओवर मार्स एक्ट्रेस निधि सिंह ने लखनऊ में किया वेब सीरीज का प्रमोशन

मिशन ओवर मार्स एक्ट्रेस निधि सिंह ने लखनऊ में किया वेब सीरीज का प्रमोशन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एकता कपूर की वेब सीरीज ‘मिशन ओवर मार्स (एम.ओ.एम): द वुमेन बिहाइंड मिशन मंगल’ जल्द ही ऑल्ट बालाजी और ज़ी5 पर 10 सितंबर से स्ट्रीम होगी। इस सीरीज को लेकर लोगों में खासा उत्साह नजर आ रहा है। जैसे जैसे रिलीज की तारीफ पास आ रही है। लोगों का उत्साह भी बढ़ता रहा है। एमओएम में साक्षी तंवर, मोना सिंह और पालोमी घोष मुख्य भूमिका में हैं। इसके अलावा बहुत प्रतिभाशाली एक्ट्रेस निधि सिंह भी इस सीरीज का हिस्सा है। हालही में निधि सिंह नवाबों के शहर लखनऊ में इस सीरीज का प्रमोशन करती नजर आईं। 

इस सीरीज में निधि ऋतु करिधाल का किरदार निभा रही हैं, जोकि मंगलयान मिशन मंगल की टेलिमैटिक्‍स टीम की प्रमुख हैं और घर एवं मिशन के प्रति अपनी जिम्‍मेदारियों के बीच संघर्ष करते नजर आयेंगी। इस सीरीज को लेकर निधि ने कहा कि "इतने अच्छे अभिनेताओं के साथ किसी ऐतिहासिक परियोजना पर काम करना, मेरे लिए बतौर कलाकार बहुत बड़ी बात है। मैं एम.ओ.एम. (मिशन ओवर मार्स) जैसे शो के साथ ऑल्ट बालाजी पर लौटकर बेहद उत्साहित हूँ। मैं इस शो में जो किरदार निभा रही हूँ, वह किरदार निभाना भी बहुत बड़ी बात है। मैं इसके लिए आभारी हूँ। यह किरदार मंगलयान मिशन की सफलता के पीछे के लोगों को ध्यान में रख कर लिखा गया है। मैं दर्शकों द्वारा इस सीरीज के देखे जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूँ।"

लखनऊ में एम.ओ.एम. के प्रमोशन के दौरान निधि ने कहा कि "मैं अपने बचपन से लखनऊ आती रही हूँ। यहाँ मेरे बहुत से रिश्तेदार भी हैं। नवाबों के शहर से मेरी पिछली वेब सीरीज अपहरण को जो प्‍यार मिला, उससे मैं काफी खुशू हूँं। यहाँ आना हमेशा आनंददायक होता है।"

बता दें एम.ओ.एम चार महिला वैज्ञानिकों की एक प्रेरणास्पद कहानी है। जिन्होंने मार्स ऑर्बिटर मिशन को सफलतापूर्वक अंजाम देने में लगभग असंभव से लगने वाली तकनीकी दिक्‍कत को ठीक करने में आईएसए (इंडियन स्पेस एजेंसी) की मदद की। सीरीज में यह दिखाया गया है कि कैसे ये महिलाएं सामाजिक और वैज्ञानिक दोनों बाधाओं से निपट कर भारत को गौरवान्वित कराती हैं।

कमेंट करें
SczkK