comScore

पीएम मोदी की बायोपिक का पोस्टर लांच,लिखा -अब कोई नहीं रोक सकता


डिजिटल डेस्क, नागपुर।  रिलीज होने के पूर्व ही विवादों में घिरी फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी का पोस्टर लांच हुआ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बायोपिक फिल्म का पोस्टर के नितिन गडकरी के निवास पर लांच किया गया। पोस्टर पर लिखा आ रहे दोबारा पीएम नरेन्द्र मोदी,अब कोई नहीं रोक सकता।

24 मई को होगी रिलीज

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित यह बायोपिक 24 मई को रिलीज होने जा रही है। पहले यह 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन चुनावी माहौल को देखते हुए चुनाव आयोग ने हस्तक्षेप करते हुए चुनाव प्रक्रिया संपन्न होने तक इसकी रिलीज पर रोक लगा दी थी। अब यह फिल्म मतगणना के दूसरे दिन यानि 24 मई को रिलीज होने जा रही है।  इस फिल्म को लेकर पहले ही बहुत विवाद हो चुका हैl यह फिल्म कई बार सर्वोच्च न्यायालय और चुनाव आयोग के दर पर रिलीज होने के लिए भटकती रही हैl उसके बाद चुनाव आयोग ने अंतिम फैसला लेते हुए इस फिल्म की रिलीज को लोकसभा चुनाव होने तक के लिए टाल दिया थाl

बचपन से लेकर पीएम बनने तक सफर है

फिल्म पीएम नरेन्द्र मोदी में नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित है। जिसमें बचपन से लेकर पीएम बनने का सफर दिखाया गया है। अभिनेता विवेक ओबेरॉय का कहना था कि यह रोल बहुत ही चैलेजिंग था। पीएम का किरदार निभाते समय बहुत प्रेशर था। लेकिन चैलेंज एक्सेप्ट कर सक्सेस होने का मजा ही कुछ ओर है। पीएम नरेन्द्र मोदी एक फैमिली फिल्म है। जो दर्शकों को निश्चित तौर पर पसंद आएगी।

सामने आए पोस्टर में विवेक ओबेराय शंख बजाते हुए बेहद जोश में नजर आ रहे हैं। उमंग कुमार इससे पहले 'मैरी कॉम' और 'सरबजीत' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म का ट्रेलर भी ऑनलाइन रिलीज किया गया था। ट्रेलर में विवेक ओबेरॉय के दमदार एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है।

कमेंट करें
ibeWO