comScore

अमिताभ बच्चन पर बायोपिक बनाने का कोई प्लान नहीं : अभिषेक बच्चन

August 28th, 2018 16:57 IST
अमिताभ बच्चन पर बायोपिक बनाने का कोई प्लान नहीं : अभिषेक बच्चन

 डिजिटल डेस्क, नागपुर। अमिताभ बच्चन पर बायोपिक बनाने का फिलहाल कोई प्लान नहीं है, यह बात नागपुर पहुंचे एक्टर अभिषेक बच्चन ने कही। वे अपनी आने वाली फिल्म मननर्जियां के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे थे। बता दें कि अभिषेक बच्चन अपनी पत्नी एेश्वर्या राय बच्चन के साथ शीघ्र ही गुलाब जामुन मूवी में दिखेंगे। 

सिख युवक का किरदार करना मुश्किल नहीं
मनमर्जियां फिल्म में सिख युवक का किरदार निभा रहे एक्टर अभिषेक बच्चन का कहना है कि वे इस किरदार से बहुत रिलेट करते हैं, क्योंकि उनकी दादी तेजी बच्चन सिख थी। इसलिए उनके लिए ये किरदार करना मुश्किल नहीं था। वहीं उन्होंने अपने रोल के बारे में बताया कि नागपुर में वे एक- दो बार आए हैं और उन्हें यहां आकर अच्छा लगता है।

उन्होंने कहा कि वे रॉबी का किरदार निभा रहे हैं। ये लंदन बेस्ड बंदा है जो अमृतसर आकर शादी करना चाहता है। यहां आकर पता चलता है कि जिसे उसने पसंद किया वो किसी और से प्यार करती है। ट्रेलर हिट होने के बारे में उन्होंने कहा कि हमें अच्छा रिस्पांस मिला है। ये रोल उन्हें कैसे मिला पूछने पर उन्होंने कहा कि अनुराग कश्यप के साथ काम बेहतरीन है। अभिषेक बच्चन ने कहा कि उन्होंने सिर्फ अनुराग कश्यप के लिए ही काम किया है। सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहने पर अभिषेक बच्चन ने कहा कि ये ऑडियंस की मर्जी है कि वे ट्रोल करें, कई बार मैं रिप्लाय करता हूं कई बार नहीं कर पाता हूं। मनमर्जियां मूवी के बारे में उन्होंने कहा कि ये बेहतरीन फिल्म साबित होगी।  

हां, मैने मनमर्जी की: विक्की कौशल
मेरे हाथ मैं एक बड़ी कंपनी का ज्वाइनिंग लैटर था और मैंने उसे फाड़ दिया, क्योंकि मुझे तो एक्टर बनना था। ये कहना है संजू मूवी में कमली का किरदार कर चुके विक्की कौशल का। वे मनमर्जियां मूवी में एक ऐसे युवक का किरदार निभा रहे हैं जो बिंदास है। अमृतसर का पंजाबी है और जो भी करता है दिल से करता है। विक्की ने कहा कि आज हर एक्टर खुद से काम्पीट कर रहा है, वे स्वयं के प्रतिद्वदी हैं। वहीं अनुराग कश्यप के साथ बॉडिंग के बारे में विक्की ने कहा कि उनके साथ काम का बहुत ही बेहतरीन अनुभव है क्योंकि वे स्क्रिप्ट के हिसाब से काम नहीं करते हैं उनका विजन अलग है। वहीं फिल्में चूज करने के बारे में उन्होंने कहा कि वे फिल्म चूज करते वक्त कहानी को महत्व देते हैं। ऑडियंस को ध्यान में रखते हुए फिल्म चूज करते हैं। हर फिल्म हर किरदार अलग होना चाहिए। किरदार में ढलने के लिए भी विक्की ने बहुत मेहनत की है वे रोज दो घंटे मेकअप करते थे। उसके लिए उन्होंने कई लुक ट्राय किए। उन्होंने किरदार के समानता के बारे में कहा कि उनका किरदार भी बिंदास है और वे भी बिदांस और मस्तीखोर हैं। मैं हमेशा अलाइव रहता हूं। पंजाबी हूं और गानों पर डांस भी कर लेता हूं।   

जो ऑडियंस को अच्छा लगे वहीं करेंगे: तापसी पन्नू
कोई भी फिल्म करते वक्त मैं इस बात का ध्यान रखती हूं कि क्या इस फिल्म के लिए कोई 200 रूपए देगा या फिर 3 घंटे खर्च करेगा। मैं वैसी ही मूवीज करती हूं ये कहना है पिंक, सूरमा और मुल्क जैसी हिट फिल्मों में अपने अभिनय के गुर दिखा चुकी तापसी पन्नू का। तापसी ने बताया कि वे इंजीनियर थीं और एक्टर नहीं बनना चाहती थी पर मॉडलिंग के दौरान उन्हें फिल्में मिलती गईं। पहले तापसी साउथ की मूवीज कर चुकी हैं।

अनुराग कश्यप के बारे में उन्होंने कहा कि वे ही उनकी पहली च्वाइस थी इस रोल के लिए। उनका किरदार ऐसी लड़की का है जो स्वयं डिसीजन लेती है और गलत होने पर स्वयं ही दोष स्वीकार करती है। वहीं फिल्में चूज करने के बारे में उन्होंने कहा कि वे चूजी हैं। विक्की व अभिषेक के साथ काम करने पर तापसी ने कहा कि उनकी बॉडिंग अच्छी है, वहीं अभिषेक बच्चन का सेंस ऑफ ह्यूमर अच्छा है।

कमेंट करें
L0kAS