comScore

'पद्मावती' का पहला गाना 'घूमर' रिलीज, रॉयल लुक में दिखीं दीपिका , देखें वीडियो

October 25th, 2017 17:06 IST
'पद्मावती' का पहला गाना 'घूमर' रिलीज, रॉयल लुक में दिखीं दीपिका , देखें वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुंबई। विवादों से घिरी संजय लील भंसाली की फिल्म 'पद्मावती' का पहला गाना 'घूमर' रिलीज हो गया है। इस गाने में दीपिका पादुकोण का अंदाज देख आप भी उनकी तारीफ करने से नहीं चूकेंगे। दीपिका के फैंस को यह गाना और डांस दोनों खूब पसंद आ रहा है, क्योंकि यूट्यूब पर इस गाने के अपलोड होते ही एक घंटे के अंदर इसके व्यूज एक लाख से ऊपर पहुंच गए। दीपिका के लिए भी घूमर अब तक के मोस्ट चैलेंजिंग डांस में से एक है। इस गाने को सिंगर श्रेया घोसाल ने गाया है। ये गाना संजय लीला भंसाली की सभी फिल्मों में सबसे ज्यादा चैलेंजिंग गाना साबित हुआ है। 

फिल्म की कहानी महारानी पद्मावती पर आधारित है और दीपिका फिल्म में 'पद्मावती' की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म में शाहिद कपूर राजा रतन सिंह की भूमिका में दिखेंगे और रणवीर सिंह फिल्म में नेगेटिव भूमिका निभाते हुए अलाउद्दीन खिलजी के किरदार में नजर आएंगे। 

दीपिका ने पहने 20 किलो के जेवर, 4 किलो का दुपट्टा

कुछ ही दिनों पहले फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका है। बता दें कि घूमर राजस्थान का पारंपरिक नृत्य होता है, जो हर खास मौके पर किया जाता है। जब नई दुल्हन ससुराल में पहली बार प्रवेश करती है। इस गाने में दीपिका का लुक आकर्षित करने वाला है। कुछ देर पहले ही इस गाने में उनका लुक जारी किया गया है। सजय लीला भंसाली अपनी फिल्मों में बड़े सेट्स और कपड़ों, गहनों को दिखाने के लिए फेमस हैं। इस गाने के लिए दीपिका ने हैवी ज्वैलरी और भारी भरकम कॉस्टयूम पहना हुआ है। दीपिका ने करीब 20 किलो के जेवर पहने हैं। बताया जा रहा है की उनके दुपट्टे का वजन ही 4 किलो है। जरी के काम की वजह से वजन ज्यादा बड़ गया है।

मशहूर घूमर एक्सपर्ट ज्योति डी तोमर ने इस डांस सीक्वेंस को दीपिका को सिखाया हैं, ज्योति घूमर स्कूल चलाती है। इस गाने में दीपिका ने 66 बार घुमाव लिए है। बता दें कि अलाउद्दीन खिलजी और पद्मावती का प्रसंग सूफी कवि मल्लिक मोहम्मद जायसी ने शेर शाह सूरी के काल में 1540 में लिखा था। अलाउद्दीन रानी पर मोहित था, उसे हासिल करने के लिए चित्तौड़गढ़ पर हमला कर देता है। वह रानी के जीते जी ऐसा करने में कामयाब नहीं होता। यह फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होगी और इसे संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित किया गया है।  

कमेंट करें
dqCNj