comScore

सैक्रेड गेम्स: वायरल हो रहा पंकज त्रिपाठी का ऑडिशन वीडियो, ऐसे मिला था गुरुजी का रोल

सैक्रेड गेम्स: वायरल हो रहा पंकज त्रिपाठी का ऑडिशन वीडियो, ऐसे मिला था गुरुजी का रोल

डिजिटल डेस्क, मुम्ब्ई। नेटफ्ल्क्सि की च​र्चित वेब सीरीज सैक्रेड गेम्स 2 रिलीज हो चुकी है। पहले सीजन की तरह इसके दूसरे सीजन को भी लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इस सीरीज से जुड़े कई सवालो के जवाब भी लोगों को धीरे धीरे मिल रहा है। सीरीज का हर एक कैरेक्टर बहुत अलग और खास है। खासकर इस सीजन में पकज त्रिपाठी का एक अंदाज देखने को मिल रहा है। हालही में नेटफ्लिक्स द्वारा एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें यह बताया गया है कि पंकज त्रिपाठी को गुरुजी के रोल के लिए कैसे सलेक्ट किया गया। 

दरअसल, यूट्यूब पर नेटफ्ल‍िक्स का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पंकज त्रिपाठी सैक्रेड गेम्स के कैरेक्टर्स के लिए ऑडिशन देते दिखे। पहले उन्होंने नवाजुद्दीन के कैरेक्टर गणेश गायतोंडे के डायलॉग्स बोले। फिर बंटी के डायलॉग बोले। लेकिन उसमें अश्लील शब्द होने की वजह से पंकज त्रिपाठी ने ये रोल करने से मना कर दिया। बाद में जब उन्हें गुरुजी के डायलॉग की स्क्रिप्ट दी गई तो उन्होंने अंग्रेजी में उसके डायलॉग्स पढ़े और कैरेक्टर के लिए हामी भर दी। इस प्रकार उन्होंने गुरूजी का ऑडिशन पास कर लिया। 

पंकज के ऑडिशन वाले वीडियो को "लीक्ड ऑडिशन टेप्स" के नाम से रिलीज किया गया है। इस वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। वेबसीरीज की बात करें तो सैक्रेड गेम्स सीजन 2 में पंकज त्रिपाठी ने गुरुजी का रोल निभाया है। बताया जा रहा है कि यह रोल काफी मजेदार है। सैक्रेड गेम्स 2 को अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और नीरज घेवाण ने मिलकर बनाया है। इसमें सैफ अली खान, नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पंकज त्रिपाठी, सुरवीन चावला, रणवीर शौरी, ल्यूक केन्नी और कल्कि कोचलिन ने काम किया है।

कमेंट करें
bjifc