comScore

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की रीमेक का फर्स्ट लुक रिलीज, डरावने ​लुक में दिख रहीं ​परिणीति

'द गर्ल ऑन द ट्रेन' की रीमेक का फर्स्ट लुक रिलीज, डरावने ​लुक में दिख रहीं ​परिणीति

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा जल्द ही फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' में नजर आने वाली हैं। हालही में फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया गया है, जिसमें परिणीति बहुत डरावनी नजर आ रही हैं। वे बाथटब में बैठी हुईं खून से सराबोर दिख रही हैं और उनकी आंखों का काजल भी फैला दिख रहा है। इस फिल्म को रिभु दासगुप्ता द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। 

इस फिल्म को लेकर परिणीति बहुत उत्साहित हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक के बारे में परिणीति चोपड़ा कहती हैं कि “'द गर्ल ऑन द ट्रेन' शूट करते हुए मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं एक अनुशासित हॉस्टल में हूँ। आमतौर पर मैं अपने शूट के बाद दूसरा काम करना पसंद करती हूँ, लेकिन इस फिल्म के दौरान मैं हर दिन सेट पर वापस लौटने का इंतजार करती हूँ ।''

परि ने बताया कि 'फिल्म में मेरा किरदार मीरा का है जो एक ऐसी शराबी लड़की है जैसा किरदार मैंने कभी परदे पर नहीं निभाया है।" फिल्म में परिणीति चोपड़ा के साथ अदिति राव हैदरी, कीर्ति कुल्हारी और अविनाश तिवारी भी नज़र आएँगे। बता दें यह फिल्म पॉला हॉकिन्स के मशहूर उपन्यास 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' पर आधारित है। इसी नाम पर मशहूर अभिनेती एमिली ब्लंट की फिल्म 'द गर्ल ऑन द ट्रेन' भी बन चुकी है। यह फिल्म इसी का हिंदी रुपातंरण हैं। 

कमेंट करें
1JEfh