comScore

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने भी किया मीका सिंह को बैन

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने भी किया मीका सिंह को बैन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पिछले दिनों प्लेबैक सिंगर ​मीका​ सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा था, जिसमें वह राष्ट्रपति जनरल (सेवानिवृत्त) परवेज मुशर्रफ के रिश्तेदार की शादी में परफॉर्म करते नजर आए थे। मीका के इस वीडियो को देखकर चारों तरफ उनका विरोध किया गया। इतना ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री ने तो मीका को बैन तक करने की मांग कर डाली। 

हालांकि ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका सिंह पर बैन लगा दिया। इस बात की जानकारी ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर दी थी। 

लेकिन अब इसके बाद फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) ने भी मीका सिंह को बैन करने की मांग की है। इतना ही उन्होंने एक आफिशियल स्टेटमेंट जारी कर कहा कि हम पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज़ मुशर्रफ के चचेरे भाई की बेटी, पाकिस्तान के राष्ट्रपति की शादी में गायक मीका सिंह के प्रदर्शन से बहुत आहत और पीड़ा में हैं।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज ने यह भी कहा कि हम सर्वसम्मति से इसे राष्ट्र विरोधी और पूरी तरह से मीका पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हैं। इतना ही नहीं साथ में उन्होंने यह भी कहा कि मीका के साथ गए उन 14 सदस्यों पर भी बैन लगाया जाए। जारी स्टेटमेंट में कहा गया कि जो भी मीका के साथ किसी भी तरह के प्रदर्शन, रिकॉर्डिंग, प्लेबैक, गायन, अभिनय से संबंधित प्रस्तुति में भाग लेगा। उसे भी बैन कर दिया जाएगा। 

कमेंट करें
uJzOb