comScore

डिस्कवरी चैनल के शो 'मैन Vs वाइल्ड' में दिखाई देंगे PM मोदी, ओबामा भी हो चुके हैं शामिल


हाईलाइट

  • डिस्कवरी चैनल के फेमस शो मैन vs वाइल्ड में नजर आएंगे पीएम मोदी
  • 12 अगस्त को रात 9 बजे होगा शो का प्रसारण

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। डिस्कवरी चैनल के फेमस शो मैन vs वाइल्ड में अब भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी दिखाई देंगे। इस शो का प्रसारण 12 अगस्त को रात 9 बजे होगा। शो जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किया गया। पीएम मोदी से पहले इस शो में अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा भी शामिल हो चुके है। पीएम मोदी इस टीवी शो पशु संरक्षण और पर्यावरण परिवर्तन के बारे में जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से शामिल हो रहे है। ताकि पर्यावरण के प्रति लोगों तक संदेश पहुंचाया जा सके। जानकारी के मुताबिक डिस्कवरी चैनल की ओर से प्रधानमंत्री मोदी इसे शो में शामिल होने के लिए संपर्क किया गया था। प्रधानमंत्री की हां के बाद शो शूटिंग शुरु की गई। 

शो के होस्ट बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) ने ट्विटर पर इसको लेकर एक वीडियो भी ट्विटर पर शेयर किया है। इस वीडियो में पीएम मोदी बेयर ग्रिल्स के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड शो में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए बेयर ग्रिल्स ने लिखा है कि 180 देशों के लोगों को पीएम नरेंद्र मोदी का वो पक्ष देखने को मिलेगा जो लोग नहीं जानते हैं। पीएम मोदी के साथ मैन वर्सेज वाइल्ड शो डिस्कवरी चैनल पर 12 अगस्त को रात 9 बजे देखें। भारत के जिम कॉर्बेट नेशनल पार्क में शूट किए गए विशेष एपिसोड में वन्यजीव संरक्षण का मुद्दा उठाया जाएगा, जिसमें पर्यावरण परिवर्तन से संबंधित मुद्दों पर प्रकाश डाला जाएगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बयान में कहा, 'सालों से मैं प्रकृति के बीच पहाड़ों और जंगलों में रहा हूं। इनका मेरे जीवन पर स्थायी प्रभाव है। इसलिए मुझे राजनीति से इतर जीवन पर ध्यान केंद्रित करने वाले एक विशेष कार्यक्रम के बारे में पूछा गया और वह भी प्रकृति के बीच में। पीएम मोदी ने आगे कहा, 'मेरे लिए यह शो विश्व भारत की समृद्ध पर्यावरण विरासत और पर्यावरण संरक्षण के महत्व और प्रकृति के साथ सद्भाव में रहने के लिए प्रदर्शन करने का एक शानदार अवसर प्रदान करता है। यह एकबार फिर से जंगल में समय बिताने का एक शानदार अनुभव था।
 

कमेंट करें
JkNPV