आपको भी हंसा कर लोट-पोट कर देगा, पुश-अप लगाता ये DOG , देखें VIDEO

Police Dog doing push-ups with police officers, video going viral
आपको भी हंसा कर लोट-पोट कर देगा, पुश-अप लगाता ये DOG , देखें VIDEO
आपको भी हंसा कर लोट-पोट कर देगा, पुश-अप लगाता ये DOG , देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। यूं तो रोजाना डॉग्स का कोई न कोई वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बना रहता है। डॉग्स से संबंधित कोई भी वी़डियो लोगों को खूब पसंद आते हैं, और भई आएं भी क्यों न डॉग्स इतने क्यूट होते हैं कि वो एक झलक में सबको अपना दीवाना बना लेते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर पुश-अप करते एक डॉग का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। जी हां, हम एकदम सही कह रहे हैं, डॉग पुश-अप्स कर रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड करते ही वायरल हो चुका है और इसे अब तक 10 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

7 सेकेंड के वीडियो ने मचाया धमाल

महज सात सेकेंड का ये वीडियो यूनाइटेड स्टेट्स ऑफ अमेरिका की गल्फ शोर्स पुलिस डिपार्टमेंट ने अपने ऑफीशियल फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में पुलिस के दो जवान ऑफिसर कॉवान और ऑफिसर हेनकॉक पुश-अप्स कर रहे हैं और उनके बीच में पुलिस K9 नाइट्रो उनकी नकल कर एक्सर्साइज करता नजर आ रहा है। वीडियो में कैप्शन दिया गया है  "के9 नाइट्रो ऑफिसर कॉवान और ऑफीसर हेनकॉक वॉर्म अप कर बदमाशों को पकड़ने के लिए तैयार हो रहै हैं।" इस वीडियो में पुलिस डिपार्टमेंट का ये क्यूट डॉग रॉकी फिल्म के थीम सॉन्ग ‘आई ऑफ द टाइगर’ पर पुश-अप करता नजर आ रहा है।

यहां देखें पुश-अप लगाते डॉग का वीडियो...

ये भी पढ़ें- कपड़े पहनने पर पाबंदी, पेरिस में खुला इस तरह का पहला रेस्त्रां

ये भी पढ़ें- GHOST सिटी, यहां भूतों से बातें करने में माहिर हैं लोग

वीडियो हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर ये वीडियो सबको कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा आप इसके व्यूज से लगा सकते हैं। इस वीडियो को एक हफ्ते में सोशल मीडिया पर अब तक 10 लाख यानि लगभग एक मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Created On :   26 Nov 2017 6:44 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story