comScore

अहमदाबाद पहुंचे मोदी, कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद मां से लिया आशीर्वाद

अहमदाबाद पहुंचे मोदी, कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के बाद मां से लिया आशीर्वाद

हाईलाइट

  • लोकसभा चुनाव में प्रचंड जीत के बाद गुजरात पहुंचे मोदी
  • अहमदाबाद एयरपोर्ट पर सरदार पटेल की प्रतिमा पर अर्पित किए पुष्प
  • जनसभा को भी करेंगे संबोधित

डिजिटल डेस्क, गांधीनगर। लोकसभा चुनाव में बीजेपी को मिली प्रचंड जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अपने गृह राज्य गुजरात पहुंचे। पीएम मोदी अहमदाबाद में अपनी मां से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद लिया। इसके अलावा वह पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले और एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम के साथ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह भी गुजरात के दौरे पर हैं।

घर जाकर मां से करेंगे मुलाकात
जानकारी के मुताबिक पीएम मोदी और अमित शाह रविवार शाम पांच बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री अहमदाबाद एयरपोर्ट पर बनी सरदार पटेल की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित करेंगे। फिर खानपुर में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम मोदी अपनी मां हीराबेन से मुलाकात करने घर जाएंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे। पीएम मोदी गांधीनगर राजभवन में रात्रि विश्राम करेंगे।

पीएम ने ट्वीट कर दी थी जानकारी
सोमवार (27 मई) को पीएम अपने लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र वाराणसी जाएंगे। वह यहां काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा करने के बाद कार्यकर्ताओं और जनता का आभार व्यक्त करेंगे गौरतलब है कि पीएम मोदी ने खुद शनिवार को ट्वीट कर अपने दौरे की जानकारी दी थी। मोदी ने ट्वीट में लिखा था, 'मां का आशीर्वाद लेने गुजरात जाऊंगा। उसके बाद सोमवार को काशी जाऊंगा और मुझमें विश्वास जताने के लिए लोगों का धन्यवाद दूंगा। बता दें कि गुजरात में वोट डालने से पहले भी पीएम मोदी ने अपनी से मिलकर आशीर्वाद लिया था।

LIVE UPDATES

6.50 PM : सूरत हादसे के कारण प्रधानमंत्री के स्वागत में नहीं बजे ढोल-नगाड़े।

6.30 PM : कार्यकर्ताओं को संबोधित करने के लिए अहमदाबाद पहुंचे नरेंद्र मोदी।

कमेंट करें
WwYtN