comScore
Dainik Bhaskar Hindi

फिर भंसाली संग काम करेंगी देसी गर्ल, शादी के बाद साइन करेंगी फिल्म !

BhaskarHindi.com | Last Modified - October 29th, 2018 22:38 IST

960
1
0

डिजिटल डेस्क, मुंबई। प्रियंका चोपड़ा जहां इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं तो वहीं अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर भी सुर्खियां बटोर रही है। सलमान खान की फिल्म 'भारत' छोड़ने के बाद शोनाली बॉस की फिल्म स्काई ईज पिंक की शूटिंग कर चुकी प्रियंका के दूसरी फिल्म करने की खबरें भी सामने आ रही हैं। बॉलीवडु के मशहूर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म हीरा मंडी लेकर आ रहे हैं। खबर है कि इस फिल्म में संजय लीला भंसाली ने प्रियंका चोपड़ा को चुना है, हालांकि फिल्म की अब तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि प्रियंका फिल्म की स्क्रिप्ट पूरा होने तक का इंतजार कर रही हैं। यह फिल्म गैंगस्टर गंगूबाई कोठेवाली की कहानी होगी।

मीडिया रिपोटर्स की मानें तो, फिलहाल फिल्म के स्क्रिप्ट पर ही काम किया जा रहा है, लेकिन फिल्म की पहली च्वॉइस प्रियंका चोपड़ा ही हैं। फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम आखिरी स्टेज पर है, जैसे ही वो पूरा हो जाएगा इसकी शूटिंग शुरू कर दी जाएगी। 2017 के शुरू में भी इस फिल्म की चर्चा हुई थी और प्रोजेक्ट बंद हो गया था। वेल प्रियंका, भंसाली संग फिल्म बाजीराव-मस्तानी में काम कर चुकी हैं। जानकारों के मुताबिक 2017 में भंसाली ने फिल्म हीरा मंडी के प्रोजेक्ट बीच में रोक कर पद्मावत बनाने का फैसला किया था। जबकि प्रियंका अमेरिकी टीवी शो क्वांटिको में व्यस्त हो गई थीं। मगर एक बार फिर से भंसाली इस फिल्म पर काम शुरू कर रहे हैं। 

संजय लीला भंसाली ने साल 2018 की शुरूआत में रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर के साथ ‘पद्मावत’ जैसी सफल फिल्म दी थी। भंसाली अपने भतीजी को लॉन्च करने को लेकर भी सुर्खियों में हैं। वहीं फिलहाल प्रियंका चोपड़ा निक जोनस से अपनी शादी के बाद ही अपनी अगली फिल्में साइन करने वाली हैं, ऐसे में प्रियंका के भंसाली की फिल्म फिल्म साइन करने को लेकर हामी भरने की उम्मीद की जा रही है। 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

ई-पेपर