comScore

वाराणसी में प्रियंका गांधी का रोड शो, अजय राय को जिताने का किया आव्हान


हाईलाइट

  • वाराणसी में कांग्रेस प्रत्याशी अजय राय के लिए मांगे वोट
  • देवरिया में भी प्रियंका ने की जनसभा

डिजिटल डेस्क, वाराणसी। लोकसभा चुनाव के आखिरी दौर में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में बुधवार को रोड शो कर अपनी ताकत दिखाई। प्रियंका ने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) के गेट से रोड शो की शुरुआत की। उन्होंने पंडित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण भी किया। रोड शो में कांग्रेस उम्मीदवार अजय राय सहित कांग्रेस के कई दिग्गज नेता भी शामिल हुए। रोड शो के बाद प्रियंका ने काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव मंदिर में पूजा-अर्चना भी की। 

मोदी के गढ़ में प्रियंका ने दिखाई ताकत 
प्रियंका के रोड शो की शुरुआत बीएचयू गेट पर स्थित मदन मोहन मालवीय की प्रतिमा पर माल्यार्पण से हुई, उनका रोड शो काशी विश्वनाथ मंदिर तक गया। यह रोड शो वाराणसी के अस्सी चौराहा मदनपुरा होते हुए गोदौलिया पहुंचा। प्रियंका के रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ता काफी उत्साहित नजर आए। प्रियंका गांधी के रोड शो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं का हुजूम उमड़ा। रोड शो में भारी संख्या में लोग भी शामिल हुए। रोड शो में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी हिस्सा लिया।

रोड शो खत्म होने के बाद प्रियंका गांधी ने काशी विश्वनाथ मंदिर और बाबा काल भैरव मंदिर में पूजा-पाठ भी किया। इससे पहले कांग्रेस महासचिव व पूर्वी यूपी की प्रभारी प्रियंका गांधी ने देवरिया में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान प्रियंका ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अहंकार हर रोज इनके भाषणों में दिखता है। जिस तरह से ये बातें करते हैं, इससे पता चलता है कि केंद्र की मोदी सरकार मजबूत नहीं, मगरूर है।

अजय राय और मोदी के बीच टक्कर
बता दें कि पीएम मोदी ने वाराणसी से अपने नामांकन से एक दिन पहले रोड शो और गंगा आरती की थी। पीएम मोदी का रोड शो भी इन्हीं जगहों पर शुरू और खत्म हुआ था। कांग्रेस ने इस सीट पर मोदी के खिलाफ अजय राय को अपना उम्मीदवार बनाया है। सपा ने इस सीट पर शालिनी यादव को अपना उम्मीदवार बनाया है। इस सीट से 2014 में पीएम मोदी ने जीत हासिल की थी। वाराणसी में लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण के दौरान 19 मई को वोट डाले जाएंगे।

Loading...
कमेंट करें
UawFh
Loading...
loading...