comScore

सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत के बाद प्रियंका शर्मा का माफी मांगने से इनकार

सुप्रीम कोर्ट से सशर्त जमानत के बाद प्रियंका शर्मा का माफी मांगने से इनकार

हाईलाइट

  • सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने माफी मांगने से किया इनकार
  • मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट ने माफी मांगने की शर्त पर दी थी जमानत
  • प्रियंका शर्मा ने सीएम ममता बनर्जी का फोटो सोशल मीडिया पर किया था शेयर

डिजिटल डेस्क, दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जुड़ा मीम शेयर करने के आरोप में सुप्रीम कोर्ट से बेल मिलने के बाद बीजेपी कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा ने माफी मांगने से इनकार कर दिया है। प्रियंका ने आरोप लगाते हुए कहा, मुझसे जबरदस्ती माफीनामे पर हस्ताक्षर कराए गए। प्रियंका शर्मा ने कहा कि उन्हें मीम शेयर करने पर कोई अफसोस नहीं है और वह यह केस लड़ेंगी, माफी नहीं मांगेगी। 

सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिलने के बाद प्रियंका ने कहा, एक मीम शेयर करने के लिए मुझे पांच दिन तक जेल में रखा गया, ये कैसी अभिव्यक्ति की आजादी है। प्रियंका ने जेलर पर मारपीट करने का भी आरोप लगाया। प्रियंका ने कहा कि मुझे टॉर्चर किया गय। जेल में न पानी था और न ही खाना। यहां तक कि वहां इतनी गंदगी थी कि सोना तक नामुमकिन था। 

कल (मंगलवार) को सुप्रीम कोर्ट ने प्रियंका को जमानत देते हुए माफी मांगने के लिए कहा था। न्यायमूर्ति इन्दिरा बनर्जी ने इस मामले की सुनवाई करते हुए कहा था कि अभिव्यक्ति की आजादी वहां खत्म हो जाती है जब वह दूसरे के अधिकारों का अतिक्रमण कर रही हो। साथ ही प्रियंका को जमानत देते हुए कहा था कि जेल से रिहाई के तुरंत बाद उन्हें पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से माफी मांगना होगा। 

बता दें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जुड़ा मीम शेयर करने के बाद प्रियंका शर्मा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था जिसके बाद अभिव्यक्ति की आजादी को लेकर बहस होने लगी। इस बीच मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंच गया और 14 मई को प्रियंका शर्मा को बेल मिल गई, लेकिन उनकी रिहाई बुधवार को हुई। 

Loading...
कमेंट करें
glnrq
Loading...
loading...