‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा आसाराम बापू पर बनाएंगे बायोपिक!

‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के प्रोड्यूसर सुनील बोहरा आसाराम बापू पर बनाएंगे बायोपिक!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड में इस समय बायोपिक का ट्रेंड चल रहा है। अब तक कई खिलाड़ियों, एक्टर्स और राजनेताओं पर फिल्म बनाई जा चुकी है। दर्शकों द्वारा भी बायोपिक्स को बहुत पसंद किया जा रहा है, इसलिए बॉलीवुड प्रोड्यूसर डायरेक्टर में भी बयोपिक बनाने की होड़ मची हुई है। इसी बीच खबर है कि रेप के दोषी आसाराम बापू पर भी बायोपिक बनाई जा सकती है। 

जरूर यह बात थोड़ी से चौंका देने वाली है, लेकिन "गैंग ऑफ वासेपुर", "तनु वेड्स मनु", "शाहिद" और "द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर" जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके सुनील बोहरा अब आसाराम की बायोपिक बनाने पर विचार कर रहे हैं। यह फिल्म जर्नलिस्ट उशीनर मजूमदार की लिखी किताब "गॉड ऑफ सिन : द कल्ट, द क्लाउट एंड डाउनफॉल ऑफ आसाराम बापू’ पर आधारित होगी।

सुनील ने इस फिल्म को बनाने के लिए पूरी तैयारी कर ली है। साथ ही उन्होंने फिल्म के राइट्स भी खरीद लिए है। एक इंटरव्य में सुनिल ने कहा था कि वे इस फिल्म को बड़े स्तर पर बनाना चाहते हैं। 

सुनील ने कहा- मैंने किताब पढ़ी है और मैं पीसी सोलंकी से काफी प्रभावित हुआ जिन्होंने पीड़ित लड़की का फ्री में केस लड़ा और उसी इंसाफ भी दिलाया। इस केस से जुड़े सूरत और जोधपुर जेल की दो महिला पुलिस अफसरों ने भी मुझे बायोपिक बनाने के लिए प्रेरित किया। मेरी नजरों में ये असली हीरो हैं। हम इन पर ध्यान केंद्रित करेंगे। मैंने पिछले महीने किताब के अधिकार खरीदे। मैंने लेखकों से मिलना शुरू कर दिया है और जल्द ही इस पर काम शुरु कर दूंगा। इसके बाद कास्ट पर काम किया जाएगा। सुनील इस फिल्म को इंटरनेशनल लेवल पर ले जाना चाहते हैं।

Created On :   30 April 2019 5:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story