comScore

कैप्टन अमरिंदर ने सिद्धू की पत्नी को बताया झूठा, कहा...उन्होंने खुद चुनाव लड़ने से मना किया

कैप्टन अमरिंदर ने सिद्धू की पत्नी को बताया झूठा, कहा...उन्होंने खुद चुनाव लड़ने से मना किया

हाईलाइट

  • पंजाब कांग्रेस के अंदर खत्म नहीं हो रही कलह
  • सिद्धू की पत्नी ने प्रेस कांफ्रेंस कर लगाया था आरोप
  • नवजोत कौर ने खुद चुनाव लड़ने से किया इनकार: अमरिंदर

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। पंजाब में कांग्रेस पार्टी के अंदर कलह खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। अब मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नवजोत सिंह सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर के आरोप का जवाब दिया है। नवजोत कौर ने कहा था कि पंजाब कांग्रेस की प्रभारी आशा कुमारी नहीं चाहती थीं कि उन्हें (नवजोत कौर को) 2019 के लोकसभा चुनाव का टिकट मिले।

सीएम अमरिंदर ने कहा कि नवजोत कौर को बठिंडा और अमृतसर से टिकट देने की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्होंने खुद ही चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया। कैप्टन ने कहा,'हमने नवजोत से कहा था कि वो चाहें तो अपने पति की सीट अमृतसर या बठिंडा से चुनाव लड़ सकती हैं, लेकिन वो पीछे हट गईं। सीएम अमरिंदर ने कहा कि वो चंडीगढ़ से चुनाव लड़ने की बात कह रही थीं, लेकिन पार्टी ने निर्णय लिया था कि वो सीट उनके लिए नहीं है। 

कैप्टन अमरिंद सिंह ने कहा कि मैं पंजाब का मुख्यमंत्री हूं, चंडीगढ़ का नहीं, यह स्वतंत्र सीट है। चंडीगढ़ से उन्हें टिकट न देने का फैसला पार्टी आलाकमान ने किया था। आपको बता दें कि इससे पहले नवजोत कौर ने प्रेस कांफ्रेंस कर कैप्टन अमरिंदर और पंजाब कांग्रेस की प्रभारी आशा कुमारी पर टिकट न देने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि कैप्टन साहब और आशा कुमारी सोचते हैं कि मैडम सिद्धू को टिकट नहीं दी जानी चाहिए।

कमेंट करें
7RMVN