मप्र के टीकमगढ़ में बोले राहुल गांधी- नरेंद्र मोदी हार रहे हैं, कांग्रेस पार्टी चुनाव जीत रही है

Rahul Gandhi address Three Rallies in Madhya Pradesh for Lok Sabha Elections 2019
मप्र के टीकमगढ़ में बोले राहुल गांधी- नरेंद्र मोदी हार रहे हैं, कांग्रेस पार्टी चुनाव जीत रही है
मप्र के टीकमगढ़ में बोले राहुल गांधी- नरेंद्र मोदी हार रहे हैं, कांग्रेस पार्टी चुनाव जीत रही है
हाईलाइट
  • टीकमगढ़
  • दमोह और पन्ना में जनसभाएं।
  • राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज (30 अप्रैल) मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं। राहुल गांधी ने टीकमगढ़ के जतारा में चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा, नरेंद्र मोदी का चेहरा देखिये। आधा चुनाव खत्म हो चुका है। नरेंद्र मोदी हार रहे हैं। उनका चेहरा सूखा है। वह झिझक-झिझक कर, डर कर बोल रहे हैं। कांग्रेस पार्टी चुनाव जीत रही है।

राहुल गांधी ने कहा, पीएम मोदी ने 15 लोगों को पैसा दिया मैं 25 करोड़ गरीबों को पैसा देना चाहता हूं। पिछले 5 सालों में चौकीदार ने जितना लूटना था लूटा, आपसे पैसा लेकर चौकीदार ने 15 लोगों को दिया। मैं हिन्दुस्तान के हर गरीब के खाते में पैसा डालना चाहता हूं, ऐसा काम किसी भी सरकार ने आज तक नहीं किया है।कर रहे हैं। इसके बाद वह दमोह के पथरिया में सभा को संबोधित करेंगे।

ऱाहुल गांधी ने कहा, बीजेपी ने चुनाव आयोग में मेरी शिकायत की है, मुझे "चौकीदार" शब्द का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। पिछले पांच सालों में चौकीदार ने दबाकर गरीबों से पैसा खींचा। आपसे पैसा लेकर इस चौकीदार ने अंबानी, माल्या और नीरव मोदी जैसे लोगों को बांटा। मोदी ने बुंदेलखंड के लोगों के खाते में 15 लाख डालने का वादा किया था। लेकिन वो पूरा नहीं हुआ। पीएम ने 15 लोगों का पांच लाख करोड़ का कर्जा माफ किया, लेकिन गरीबों के खाते में पैसे नही डाले। हम बुंदेलखंड के लोगों के खाते में 72 हजार रुपए डालेंगे। हम 25 करोड़ गरीबों को हर साल 72 हजार रुपए देंगे।

राहुल ने कहा, मैं अनिल आंबानी की जेब से पैसा निकालकर आपकी जेब में डालने वाला हूं, मोदी जी ने आपसे झूठ बोला, मैं आपसे झूठ नहीं बोलूंगा। जैसे ही न्याय योजना का पैसा आपके बैंक अकाउंट में पहुंचेगा, वैसे ही आप माल खरीदना शुरू कर देंगे, हिन्दुस्तान के दुकानदार माल बेचना शुरू करेंगे। फैक्ट्रियां आपको नौकरी के लिए बुलाएंगी।

इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष पन्ना जिले के अमानगंज में भी चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। अमानगंज के बाद राहुल गांधी खजुराहो से अपने विशेष विमान के जरिए दिल्ली लौट जाएंगे। जानकारी के मुताबिक राहुल गांधी बुधवार यानी 1 मई को होशंगाबाद जिले के पिपरिया में चुनावी सभा करेंगे। इसके बाद वे 3 मई को रीवा जाएंगे। इस दौरान मध्य प्रदेश कांग्रेस की ओर से सभाओं की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

Created On :   30 April 2019 7:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story