अमेठी में किसानों ने राहुल के सामने ‘इटली वापस जाओ’ के लगाये नारे

अमेठी में किसानों ने राहुल के सामने ‘इटली वापस जाओ’ के लगाये नारे
हाईलाइट
  • अमेठी दौरे पर राहुल के खिलाफ प्रदर्शन
  • नाराज किसानों ने 'राहुल वापस इटली जाओ' के लगाए नारे
  • राजीव गांधी फाउंडेशन को दी जमीन उन्हें वापस करने या नौकरी देने की मांग की

डिजिटल डेस्क, अमेठी। दो दिवसीय अमेठी दौरे पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को उन्हीं के संसदीय क्षेत्र अमेठी में किसानों की नाराजगी का सामना करना पड़ा। दरअसल राहुल गांधी के खिलाफ अमेठी में किसानों ने जमकर प्रदर्शन किया। इस दौरान किसानों ने राहुल इटली वापस जाओ के नार भी लगाए। पूरा मामला अमेठी जिले के गौरीगंज क्षेत्र का है। किसानों ने प्रदर्शन के दौरान राजीव गांधी फाउंडेशन को दी उनकी जमीन उन्हें वापस करने की या फिर उन्हें रोजगार देने की मांग की। प्रदर्शन कर रहे किसानों का कहना है कि वह राहुल गांधी से बहुत दुखी हैं। उन्हें इटली वापस चले जाना चाहिए। वह यहां रहने के लायक नहीं हैं। राहुल गांधी ने हमारी जमीन हड़प ली है। किसानों ने सम्राट साइकिल फैक्ट्री के बाहर प्रदर्शन किया। बता दें कि यह वही फैक्ट्री है जिसका शुभारंभ दिवंगत राजीव गाँधी ने किया था।

राफेल डील पर राहुल का वार 
राहुल गांधी ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि- "जब सीबीआई राफेल डील पर जांच करना चाह रही थी तो सीबीआई के डायरेक्टर को रात 1:30 बजे हटा दिया। वहीं जब सुप्रीम कोर्ट ने फैसला सुनाते हुए कहा कि यह गलत है और सीबीआई के डायरेक्टर के पद पर आलोक वर्मा बने रहेंगे, लेकिन दो घंटे के अंदर एक नोटिस आता है, जिसमें एक मीटिंग होने का जिक्र होता है, और उस मीटिंग में सीबीआई के डायरेक्टर को हटाए जाने का फैसला लिया जाता है।"

फूड पार्क को लेकर भी बोले राहुल
अपने संबोधन में राहुल गांधी ने कहा कि "हमने कर्ज माफी का वादा किया था, जो हमने करके भी दिखाया। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तरह झूठ नहीं बोलता। राहुल ने कहा- "मैं आपसे वादा करता हूं जिस फूड पार्क पर मोदी जी ने रोक लगवा दी थी, वह 101 फीसदी अमेठी में बनवाया जाएगा।"

Created On :   24 Jan 2019 12:08 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story