comScore

सोलन में बोले राहुल- मोदी के राज में मेड इन चायना का सेब भारत आया

सोलन में बोले राहुल- मोदी के राज में मेड इन चायना का सेब भारत आया

हाईलाइट

  • कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल प्रदेश में करेंगे चुनाव प्रचार
  • चुनाव प्रचार के अंतिम दिन मतदाताओं में भरेंगे जोश
  • 10 मई को ऊना में राहुल गांधी ने किया था चुनाव प्रचार

डिजिटल डेस्क, शिमला। लोकसभा चुनाव के फाइनल राउंड में हिमाचल प्रदेश के सोलन में प्रचार करने पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। राहुल गांधी ने कहा, मोदी ने देश का पैसा अपने करीब अनिल अंबानी, नीरव मोदी और विजय माल्या जैसे अरबपतियों को बांट दिया। मोदी ने हिमाचल के लोगों से जितने वादे किए थे उनमें से एक भी वादा पूरा नहीं किया। 

कांग्रेस राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पीएम मोदी पर हमलावर होते हुए कहा कि मोदी ने देश के 15 अमीर लोगों का 55 हजार करोड़ रुपए का कर्ज माफ किया, लेकिन किसानों, व्यापारी और दुकानदारों का कर्ज माफ नहीं किया। राहुल ने दावा किया कि अगर कांग्रेस सरकार बनाने में सफल होती है तो देश में दो बजट बनाए जाएंगे, एक आम बजट और किसान बजट।पुलवामा हमले का जिक्र करते हुए राहुल ने कहा कि हमने पुलवामा हमले में सरकार की मदद की, लेकिन 26/11 के समय मोदी बाहर राजनीति में व्यस्त थे।

गौरतलब है कि इससे पहले भी राहुल गांधी हिमाचल में रैली कर चुके हैं। उन्होंने 10 मई को हिमाचल के ऊना में रैली की थी। इसके अलावा, उनकी बहन प्रियंका वाड्रा की शिमला के ठियोग की रैली सुरक्षा कारणों से नहीं हो सकी थी। वहीं मंडी के सुंदरनगर में भी 14 मई को खराब मौसम के चलते प्रियंका नहीं आ सकी थी। 

कमेंट करें
wCzQp