comScore

मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के साथ दरिंदगी, गांव के ही तीन युवक आरोपी

April 27th, 2018 18:29 IST

डिजिटल डेस्क, एटा। उत्तर प्रदेश के एटा से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पर एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवती के साथ तीन युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। युवती की उम्र 18 वर्ष बताई जा रही है। इस घटना का पता युवती के परिजनों को तब चला जब युवती गर्भवती हो गई। जिसके बाद युवती ने परिजनों को अपनी पूरी आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन तत्काल युवती को लेकर अस्पताल पहुंचे और वहां उसकी जांच कराई। जांच में पता चला कि युवती को 4 माह का गर्भ है। जिसके बाद परिजनों ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल तीनों आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।
 

ये भी पढ़ें : एम्स के डॉक्टर्स की अनिश्चितकालीन हड़ताल, मरीजों को हो रही परेशानी


कैसे दिया वारदात को अंजाम

युवती ने बताया कि आरोपी उसे पैसे का लालच देकर अपने साथ ले जाते थे और उसे अपनी हवस का शिकार बनाते थे। युवती ने बताया कि उसके साथ ऐसा पहले भी कई बार किया जा चुका है। करीब 6 बार आरोपियों ने युवती को अपनी हवस का शिकार बनाया जिससे युवती गर्भवती हो गई। तीनों युवक सुरजीत, लाखन और नवाजउद्दीन गांव के ही दबंग हैं। जिन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया।

ये भी पढ़ें : छत्तीसगढ़: नक्सल विरोधी अभियान को कामयाबी, 60 नक्सलियों ने किया सरेंडर


पुलिस मामले की जांच में जुटी

वहीं मामले को लेकर एटा एसएसपी अखिलेश कुमार चौरसिया ने बताया कि कि उनके पास युवती और उसके परिजन शिकायत दर्ज कराने आए थे कि गांव के तीन युवकों ने युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया, जिससे युवती गर्भवती हो गई। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला पंजीबद्ध कर युवती को मेडिकल के लिए भेज दिया है। वहीं पुलिस अब तीनों आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। 

कमेंट करें
zjyUL