पीयूष गोयल ने विलासराव देशमुख पर लगाया गंभीर आरोप, रितेश ने दिया ये जवाब

पीयूष गोयल ने विलासराव देशमुख पर लगाया गंभीर आरोप, रितेश ने दिया ये जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने महाराष्ट्र के पूर्व दिवंगत मुख्यमंत्री विलासराव देशमुख को लेकर बड़ा बयान दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि, जब मुंबई के ताज होटल में आतंकी हमले चल रहे थे, उस दौरान वह अपने बेटे को फिल्म में काम दिलाने लेकर आए थे। अब इस पर रितेश देशमुख ने जवाब दिया है। 

ट्विटर पर पीयूष गोयल के आरोपों का जवाब देते हुए रितेश ने लिखा है कि, आदरणीय मंत्री, ये सच है कि मैं ताज/ओबरॉय होटल गया था, लेकिन वहां उस समय था जब बम धमाके हो रहे थे, ये गलत है। ये सच है कि मैं अपने पिता के साथ गया था, लेकिन झूठ है कि मेरे पिता मुझे किसी फिल्म में रोल दिलाने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने  कभी किसी डायरेक्टर या प्रोड्यूसर से मुझे फिल्म में कास्ट करने की सिफारिश नहीं की, जिसका मुझे गर्व है। एक मुख्यमंत्री से सवाल करने का आपको पूरा हक है, लेकिन किसी पर आरोप लगाना जो अब यहां अपना बचाव करने मौजूद नहीं गलत है। आपने देर कर दी, सात साल पहले उन्होंने आपको जवाब दिया होता। आपके प्रचार के लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं। 

 

बता दें कि शनिवार को लुधियाना में पीयूष गोयल ने कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत विलासराव देशमुख पर हमले करते हुए कहा था कि मैं मुंबई से आता हूं, आप मुंबई हमले को नहीं भूल सकते। उस समय तत्कालीन कांग्रेस सरकार काफी कमजोर थी और हमलों के बाद कुछ नहीं कर सकी। जब होटल में गोलीबारी चल रही थी तो सीएम देशमुख अपने बेटे को फिल्म में काम दिलाने वहां लेकर गए थे, वह अपने बेटे के फिल्म करियर को लेकर ज्यादा चिंतित थे। 
 

Created On :   14 May 2019 5:42 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story