comScore

गढ्ढे से उछला तो ट्रक ने कुचला ,जबलपुर हैदराबाद महामार्ग वेड़ाहरिश्चंद्र गांव के पास दर्दनाक हादसा

गढ्ढे से उछला तो ट्रक ने कुचला ,जबलपुर हैदराबाद महामार्ग वेड़ाहरिश्चंद्र गांव के पास दर्दनाक हादसा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। जबलपुर हैदराबाद महामार्ग पर वेड़ाहरिश्चंद्र के पास भीषण सड़क हादसा हुआ है। गढ्ढे से उछला तो दोपहिया वाहन चालक को ट्रक ने कुचला दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। शव विछेदन के बाद शुक्रवार को शव परिजनों को सौप दिया गया है। इस बीच बेलतरोड़ी थाने में अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

तेजी से आ रहे ट्रक के रौंदने से गई जान
जानकारी के अनुसार मृतक मोहन माणिकराव चवारे (28) मूलत: गडचिरोली जिला वर्तमान में नागपुर निवासी था। मोहन किसी गैरेज में मेकैनिक का काम करता था। गुरुवार को करीब साढ़े चार बजे के दौरान वह अपने दोपहिया वाहन क्र.एमएच 33 एस 1172 से कहीं जा रहा था। इस बीच जबलपुर-हैदराबाद महामार्ग पर वेड़ाहरिश्चंद्र गांव से लगभग 1 किमी के अंतराल पर मार्ग में गड्‌ढा होने की वजह से मोहन वाहन सहित गढ्ढे से उछल पड़ा। प्रत्यदर्शी के अनुसार घटनास्थल के पास सड़क पर दो गड्‌ढे हैं। जो की एक से डेढ़ फीट गहरे हैं। इससे उछलने के कारण मोहन सडक पर गिर पड़ा,जबकि उसका वाहन सड़क किनारे गिरा। खुद को संभालकर मोहन उठ खड़ा हो ही रहा था कि पीछे से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। जिससे मोहन की मौत हो गई।

हादसे के बाद चालक ट्रक समेत भाग गया। हादसे से बहुत देर तक शव सड़क पर पड़ा रहा। तत्काल उसे चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध कराई जाती तो संभवत मोहन की जान बच भी जाती,लेकिन बहुत समय तक पड़ा रहने के कारण अत्याधिक मात्रा में रक्तस्त्राव हुआ और मोहन की मौत हो गई। इस बीच किसी ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को इसकी सूचना दी। जिससे संबंधित थाने में अधिकारी मौके पर पहुंचे। मोहन के बरामद मोबाइल से उसकी पहचान हुई। शुक्रवार को शव विच्छेदन के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया गया। हवालदार प्रभु खोंडे ने प्रकरण दर्ज किया है।  आगे की जांच पुलिस कर रही है। 

कमेंट करें
qFm9x