comScore

राजस्थान में बोले मोहन भागवत- राम का काम करना है और होकर रहेगा


हाईलाइट

  • राजस्थान में RSS प्रमुख मोहन भागवत का बड़ा बयान
  • भागवत ने कहा- राम का काम करना है और राम का काम होकर रहेगा 

डिजिटल डेस्क, उदयपुर। लोकसभा चुनावों में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत के बाद राष्ट्रीय स्वयं सेवक (RSS) प्रमुख मोहन भागवत ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने संघ के एक कार्यक्रम में कहा, राम का काम करना है और राम का काम होकर रहेगा। उन्होंने कहा, इसकी निगरानी भी करनी होगी। भागवत के इस बयान से कयास लगाए जा रहे हैं कि वह अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात कर रहे हैं। हालांकि उन्होंने इसे स्पष्ट नहीं किया।

राजस्थान के उदयपुर में संघ के एक कार्यक्रम में मोहन भागवत ने कहा, हमें राम का काम करना है और राम का काम होकर रहेगा। उन्होंने कहा, यह हमारा काम है। राम हमारे अंदर जीव‍ित हैं। इसलिए यह हमारा काम है और हम इसे खुद ही करेंगे। अगर हम इसे किसी और को करने के लिए देते हैं तो भी हमें निगरानी रखनी होगी। 

उदयपुर में चल रहे संघ के कार्यक्रम में भागवत चार दिन तक शामिल हुए। इस शिविर में संघ के करीब 300 स्वयंसेवक भाग ले रहे हैं। गौरतलब है कि आरएसएस लोकसभा चुनाव से पहले भी बीजेपी सरकार पर राम मंदिर को लेकर नाराजगी जाहिर कर चुका है। इससे पहले आरएसएस के एक नेता ने भागवत के हवाले से कहा था कि, संघ लोकसभा चुनाव के बाद राम मंदिर का निर्माण शुरू कर देगा, चाहे केंद्र में किसी भी पार्टी की सरकार बने। 
 

कमेंट करें
Kg7nE