अफवाह या सच ! वायरल हुआ हू-ब-हू इंसानी शक्ल की बिल्ली का वीडियो

rumor or truth! this cat face is exactly like human baby
अफवाह या सच ! वायरल हुआ हू-ब-हू इंसानी शक्ल की बिल्ली का वीडियो
अफवाह या सच ! वायरल हुआ हू-ब-हू इंसानी शक्ल की बिल्ली का वीडियो

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। इन दिनों एक ऐसी बिल्ली सुर्खियों में छाई है जो एकदम इंसानों की तरह दिखाई देती है। उसकी स्किन, उसका चेहरा किसी इंसानी बच्चे की तरह दिखाई देता है। ये पढ़कर आपको भी हैरानी हो रही होगी लेकिन ये सच है और ये वीडियो "ह्यूमन कैट" के नाम से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि ये बिल्ली मलेशिया में पैदा हुई है, जिसकी शक्ल हू-ब-हू इंसानों से मिलती है उसे जांच के लिए लैब में रखा गया है।

इंसानी चमड़ी देख गश्त खाए लोग

इस वीडियो को देखने वालों के होश उड़े हुए हैं और किसी को यकीन नहीं हो रहा कि ये सच कैसे हो सकता है। इसलिए वो बार-बार इस वीडियो को देखकर सच जानने की कोशिश में लगे हैं। वीडियो के साथ ही बताया गया है कि ये वीडियो वेस्टर्न मलेशिया के पहांग क्षेत्र का है। इस वीडियो में एक छोटा सा जानवर दिखाई दे रहा है जिसकी चमड़ी का रंग एकदम नवजात इंसानी बच्चे की तरह है।

बिल्ली जैसे दांत और पूंछ

इस बिल्ली का रंग-ढंग एकदम इंसानी है लेकिन अलग हैं तो इसके उभरे हुए दांत और पूंछ। इस जीव की गुलाबी रंग की स्कीन सबको काफी हैरान कर रही है। इसके काले बाल जो एकदम सीधे खड़े हैं और वो इतने कम हैं कि उन्हें अलग-अलग गिना तक जा सकता है।

मलेशिया पुलिस ने फोटो की सच्चाई को नकारा

देखने में ये जीव भले ही इंसानी बिल्ली लग रहा हो लेकिन अगर ग्राउंड रिपोर्ट की बात करें तो बताया जा रहा है कि स्थानिय पुलिस इस क्लीप को झूठा बता चुकी है और उनका कहना है कि ये सच नहीं है बल्कि फोटोग्राफर ने सबको झूठ बोला है। साथ ही उन्होनें ये भी कहा कि ये आजकल की नई तकनीक हो सकती है। आजकल सिलिकॉन जैसे पदार्थ से कुछ भी बनाया जा सकता है, कई बार ऐसे भी सिलिकॉन डॉल्स सामने आए हैं जो बिलकुल नवजात बच्चे की तरह दिखाई देते हैं।

ये वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब देखा जा रहा है। 19 अक्टूबर को अपलोड किए इस वीडियो को अब तक 50 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

Created On :   24 Oct 2017 7:26 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story