comScore

पॉलीथिन में एसिड भरकर लाए थे युवक, स्कूल से घर लौट रही स्टूडेंट पर फेंका

December 05th, 2017 22:04 IST
पॉलीथिन में एसिड भरकर लाए थे युवक, स्कूल से घर लौट रही स्टूडेंट पर फेंका

डिजिटल डेस्क, अमरावती। मंगलवार शाम 6 बजे के करीब गवर्नमेंट गर्ल्स हाई स्कूल की छात्रा पर तेजाब फेंकने वाला सनसनीखेज मामला सामने आया। पीड़त छात्रा नौंवी कक्षा की छात्रा बताई जा रही है। सूचना के मुताबिक सफेद रंग की एक्टिवा पर सवार तीन युवकों ने इस घटना को अंजाम दिया है। जिसके बाद छात्रा को गंभीर हालत में अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया। इस मामले में पुलिस ने संदेह के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया है। जिससे पूछताछ की जा रही है। इस मामले में अन्य दो युवक फरार बताए जा रहे हैं। वारदात की जानकारी मिलते ही स्कूल प्रिंसिपल पर शिक्षक इर्विन अस्पताल पहुंच गए। इस दौरान पुलिस का तगड़ा बंदोबस्त लगाया गया था। छात्रा पर एसिड क्यों फेंका गया? इसका कारण अब तक सामने नहीं आ सका है। पुलिस आरोपियों से पुछताछ कर रही है। 

पॉलीथिन में एसिड भरकर लाए थे युवक, छात्रा पर फेंका
जानकारी के मुताबिक यशोदा नगर की निवासी छात्रा गर्वमेंंट गर्ल्स हाई स्कूल में पढ़ाई कर रही है। मंगलवार शाम 5:45 पर स्कूल छूटने के बाद वो अपने घर जा रही थी। इसी दौरान मालटेकड़ी के पास तीन युवकों ने उसपर तेजाब फेंका और वहां से भाग खड़े हुए। जिसकी सूचना प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को दी।बताया जा रहा है कि आरोपी पॉलिथिन में एसिड भरकर लाया था। उसने एसिड छात्रा पर फेंका, पलक झपकते ही वो साथी समेत फरार हो गया। इस मामले में पुलिस ने एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लिया है।

लगातार बढ़ता जा रहा क्राईम का ग्राफ
इस घटना से शहर में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर फिर सवाल खड़े हो गए हैं। आम नागरिकों को लड़कियों की सुरक्षा को लेकर चिंता सता रही है। हालांकि कुछ ही दिन पहले साई नगर में दिनदहाड़े एक विवाहिता पर चाकू से हमला किया गया था। जिसकी उपचार दौरान मौत हो गई थी। इलाके में क्राईम का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। जो पुलिस के सामने किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं है। 

कमेंट करें
DJ6zM