comScore

पोस्टर के बाद 'फिक्सर' का ट्रेलर रिलीज, दमदार लुक में नजर आ रहे शब्बीर

पोस्टर के बाद 'फिक्सर' का ट्रेलर रिलीज, दमदार लुक में नजर आ रहे शब्बीर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। टेलीविजन एक्टर शब्बीर आहलूवालिया जल्द ही डिजिटल डेब्यू करने वाले हैं। वे एकता कपूर की नई वेब सीरीज फिक्सर में नजर आने वाले हैं। इस वेबसीरीज में उनके साथ  ईशा कोपिकर, माही गिल, करिश्मा शर्मा और तिग्मांशु धूलिया मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिक्सर के मेकर्स द्वारा इसका पोस्टर रिलीज करने के बाद अब ट्रेलर भी शेयर किया गया है। यह वेब सीरीज जल्द ही ऑल्ट बालाजी और जी 5 ऑरिजनल पर स्ट्रीम होगी। 

फिक्सर के पोस्टर है ​टैग लाइन है कि गेम उसी का होगा, जो उसे फिक्स करेगा। इसका ट्रेलर भी इसी टैग लाइन पर बेस्ड है। एकता कपूर द्वारा इसका ट्रेलर शेयर किया गया है। जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। इस वेबसीरीज के ट्रेलर को देखकर यह कहा जा सकता है कि यह सीरीज बहुत ही मजेदार होगी। शब्बीर का दमदार लुक देखने लायक है, जो लोगों का उत्साह बढ़ा रहा है। 

इस क्राइम बेस्ड वेब सीरीज में वे एक पुलिस वाले की भूमिका निभा रहे हैं, जो अपने आस पास की चीजों को फिक्स करने के लिए मन मुताबिक पैसे चार्ज करता है। सिर्फ शब्बीर ही नहीं, ईशा कोप्पिकर को भी लो पसंद कर हैं। ट्रेलर में राखी सावंत की भी एक झलक दिखाई गई है। एकता कपूर की इस वेब सीरीज की शूटिंग जून में ही मुंबई से सटे घोड़बंदर इलाके में हुई थी। इसका निर्देशन सोहम शाह ने किया है। 

कमेंट करें
odvRH