comScore

बाईक टक्कर में हुआ था विवाद- शिवसेना नेता के भतीजे की हत्या

November 09th, 2018 00:03 IST
बाईक टक्कर में हुआ था विवाद- शिवसेना नेता के भतीजे की हत्या

डिजिटल डेस्क, मुंबई। मोटर साइकल से टक्कर लगने के बाद हुए विवाद के चलते दिवाली के दिन ठाणे जिले में एक 17 वर्षीय युवक की हत्या कर दी गई। घटना उल्हासनगर के सम्राट अशोक नगर इलाके में हुई। विवाद के बाद आरोपियों ने जमकर उत्पात मचाया और गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

जिस युवक की हत्या की गई उसका नाम नवीन चौधरी है। नवीन शिवसेना उपविभाग प्रमुख दशरथ चौधरी का भतीजा है। बुधवार रात साढ़े ग्यारह बजे के करीब अशोक नगर के चौक पर नवीन अपने दोस्त करण भालेराव, सागर उबाले आदि के साथ बैठा था। इसी दौरान कुशल निकम और राहुल उबाले नाम के दो युवक तेज गति से एक्टिवा चलाते हुए गुजरे।

गाड़ी का चक्का इस दौरान सागर के पैर पर से गुजर गया। इसे लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी और गालीगलौज हुई। इसके बाद एक्टीवा पर सवार लड़कों ने कुछ देर में वापस आने की धमकी दी। थोड़ी ही देर में दोनों ही आरोपी कुछ और युवकों के साथ धारदार हथियार लेकर वहां पहुंचे और नवीन पर एक के बाद एक कई वार किए। बुरी तरह जख्मी नवीन की मौके पर ही मौत हो गई।

इसके बाद इलाके में हंगामा हो गया और उसकी मौत से नाराज युवकों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी और तोड़फोड़ की। ठाणे पुलिस की प्रवक्ता इंस्पेक्टर सुखदा नारकर ने बताया कि हत्या के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं उनकी तलाश की जा रही है।  

कमेंट करें
AxqeH