comScore

MP : भाजपा विधायक शर्मा की टिप्पणी के विरोध में सिंधी समाज का प्रदेशव्यापी बंद

December 05th, 2018 13:52 IST
MP : भाजपा विधायक शर्मा की टिप्पणी के विरोध में सिंधी समाज का प्रदेशव्यापी बंद

हाईलाइट

  • विधायक रामेश्वर शर्मा ने सिंधी समाज को लेकर अपशब्द कहे
  • शर्मा की टिप्पणी के विरोध में सिंधी समाज का प्रदेशव्यापी बंद
  • पड़ोसी राज्य गुजरात में भी भाजपा विधायक के खिलाफ आक्रोश

डिजिटल डेस्क, भोपाल। भोपाल की हुजूर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा के सिंधी समाज के पर दिए गए विवादित बयान का मामला भोपाल से अब गुजरात तक पहुंच गया है। राजधानी भोपाल में बुधवार को सिंधी समाज ने शर्मा का विरोध करते हुए अपने व्यावसायिक प्रतिष्ठान बंद रखे हैं। वहीं इस बयान के बाद नाराज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने रामेश्वर शर्मा को सीएम हाउस तलब किया है।

सिंधी समाज का बंद
भोपाल में आज सिंधी समाज ने बंद का आव्हान किया है। विधायक रामेश्वर शर्मा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग को लेकर सिंधी सेंट्रल पंचायत के तत्वावधान में लिली टाकीज के पास नीलम पार्क पर सिंधी समाज द्वारा प्रदेश व्यापी धरना दिया जा रहा है। सिंधी सेंट्रल पंचायत के अध्यक्ष भगवानदेव ईसरानी ने कहा कि विधायक के विरोध स्वरूप भोपाल के व्यवसायी 2 बजे तक अपनी दुकाने बंद रखेंगे। वहीं मंगलवार को गुजरात के भावनगर में सिंधी समाज ने रामेश्वर शर्मा का पुतला दहन कर चेतावनी दी है कि अगर भाजपा ने अपने नेता के खिलाफ कार्रवाई नहीं की तो गुजरात में भी प्रदेशव्यापी बंद किया जाएगा।

ये है मामला
मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान रामेश्वर शर्मा का एक आडियो वायरल हुआ था। इस टेप में विधायक रामेश्वर शर्मा द्वारा सिंधी समाज को लेकर अपशब्द कहे गए हैं। वहीं विधायक शर्मा ने इस ऑडियो को फर्जी करार देते हुए कांग्रेस की साजिश बताया था।

Loading...
कमेंट करें
VAqY9
Loading...