comScore

मारिया ने गाना गाकर पूरा किया #BottleCapChallenge, वीडियो हो रहा वायरल

मारिया ने गाना गाकर पूरा किया #BottleCapChallenge, वीडियो हो रहा वायरल

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। इन दिनों सोशल मीडिया पर 'बॉटल कैप चैलेंज' तेजी से वायरल हो रहा है। कई बॉलीवुड और हॉलीवुड स्टार्स पर इसका असर देखने को मिला। ऐसे में मारिया कैरी ने भी इस चैलेंज को पूरा किया। मारिया ने इस चैलेंज को बहुत ही अनोखे अंदाज में पूरे किया और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। यह वीडियो तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है। 

बता दें मारिया ने 'बॉटल कैप चैलेंज' को एक्सेप्ट करते हुए, गाना गाकर बोटल का कैप खोला है। बॉटल का ढक्कन ​खुलने के बाद मारिया के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल भी देखने को मिलती है। इस वीडियो में मारिया ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं और बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं। 

मारिया के बारे में तो मारिया एक अमेरिकन सिंगर और राइटर हैं। इसके साथ ही गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड ने इन्हें 'सॉन्गबर्ड सुप्रीम' का नाम दिया है। वहीं मारिया ने साल 2005 में 'वी बिलॉन्ग टुगेदर' गाया था, जोकि काफी मशहूर हुआ था। मारिया अमेरिकन आइडल में जज के रूप में भी दिख चुकी हैं।


हॉलीवुड एक्टर जेसन स्टेथम भी इस चैलेंज को पूरा कर चुके हैं। जेसन के वीडियो के बाद ही बॉलीवुड में इस चैलेंज को अक्षय कुमार ने शुरू किया था। वहीं टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल इस चैलेंज को एक नए लेवल पर ले जा चुके हैं। टाइगर ने जहां आंख पर पट्टी बांधकर इस चैलेंज को पूरा किया था तो वहीं विद्युत ने एक साथ तीन बोतलें के ढक्कन राउंड किक मारकर खोले थे।

दरअसल कई लोगों को लग रहा है कि इस चैलेंज की शुरुआत जेसन स्टेथम ने की है, लेकिन आपको बता दें कि इस चैलेंज की शुरुआत कजाकिस्तान के ताइक्वांडो चैंपियन फराबी दवलचिन (Farabi Davletchin)ने की है। उन्होंने ही सोशल मीडिया पर सबसे पहले इसका वीडियो पोस्ट किया था और एक्टर जैकी चैन, जोसन सहित दो और लोगों को चैलेंज किया था। हालांकि फराबी इस चैलेंज का नाम 'फारा किक्स चैलेंज' (FaraKicksChallenge) देना चाहते थे लेकिन वायरल होते होते इसका नाम बदल गया।

कमेंट करें
xUuBM