comScore

भारत में कॉमेडी के क्षेत्र में नेटफ्लिक्स ने पसारे अपने पैर

भारत में कॉमेडी के क्षेत्र में नेटफ्लिक्स ने पसारे अपने पैर

डि​जिटल डेस्क, मुम्बई। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने आठ भारतीय स्टैंड-अप कॉमेडियंस के साथ साझेदारी की है जिनमें वीर दास, केनी सेबेस्टियन और अमित टंडन शामिल हैं। नेटफ्लिक्स का ऐसा करने का मकसद विभिन्न प्रारूपों और विविध भाषाओं में तरह-तरह के हास्य कार्यक्रमों को निर्मित करना है।

नेटफ्लिक्स भारत सहित दुनियाभर में अपने बढ़ते सदस्यों को ध्यान में रखते हुए कई विषयों और स्थिति के अनुरूप अपने कॉमिक क्षेत्र के विस्तार के मद्देनजर आठ भारतीय कॉमेडियंस के साथ काम करेगा।

अगले कुछ महीनों में नेटफ्लिक्स अपने दर्शकों के मनोरंजन के लिए कॉमेडियंस वीर, केनी, अमित, कनन गिल, कनीज सुरका, प्रशस्ति सिंह, निवेदिता प्रकाशम और सुप्रिया जोशी की कहानियों को लाने जा रहा है।

नेटफ्लिक्स में ऑरिजिनल स्टैंड-अप कॉमेडी प्रोग्रैमिंग के निदेशक रॉबी प्रा ने कहा, कॉमेडी भारत में कहानियों का एक अभिन्न अंग रहा है। जिसमें फिल्में, टीवी शोज और लाइव थिएटर भी शामिल हैं। चूंकि हम भारतीय कहानियों और कहानीकारों में निवेश करते आ रहे हैं, तो ऐसे में हम कॉमिक्स के एक बेहद प्रतिभाशाली समूह के साथ काम करने और मनोरंजक विषयसामग्री की एक विस्तृत श्रृंखला को तैयार करने के लिए रोमांचित हैं, जो दोनों ही स्थितियों की परार्वतक है एक जो हमें और देश में रोमांचक कॉमेडी परिदृश्य को घेरे हुए हैं।

--आईएएनएस

कमेंट करें
MuOWR