सुब्रमण्यम स्वामी का चौंकाने वाला बयान, इस सूरत में मोदी नहीं होंगे अगले पीएम !

सुब्रमण्यम स्वामी का चौंकाने वाला बयान, इस सूरत में मोदी नहीं होंगे अगले पीएम !

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने चौंकाने वाला बयान दिया है। उनके इस बयान से मोदी समर्थक उनसे नाराज भी हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि, अगर बीजेपी को लोकसभा चुनाव में 220 से 230 सीटें ही मिलीं तो शायद नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री नहीं बन पाएंगे। एक विदेशी मीडिया को इंटरव्यू देते हुए स्वामी ने कहा, "मान लीजिए बीजेपी 220 या 230 सीटें जीतती है और एनडीए के सहयोगियों को 30 सीट मिल जाती हैं तो आंकड़ा 250 तक जाएगा, फिर भी भाजपा को 30 सीटों की जरूरत होगी।"

ये पूछे जाने पर क्या ऐसी स्थिति में नरेंद्र मोदी दोबारा प्रधानमंत्री बनेंगे। इस पर सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि, ये अन्य सहयोगी दलों पर निर्भर करेगा। अगर सहयोगी दल समर्थन देने से मना करते है तो हम नरेंद्र मोदी को स्वीकार नहीं कर पाएंगे। ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजद प्रमुख नवीन पटनायक का जिक्र करते हुए स्वामी ने कहा, "पटनायक ये कह चुके हैं कि मोदी दूसरी बार प्रधानमंत्री पद पर आने के योग्य नहीं है।"

बसपा प्रमुख मायावती को साथ लाने के सवाल पर सुब्रमण्यम ने कहा, "मायावती ने अभी अपनी मंशा जाहिर नहीं की है। उनकी पार्टी उत्तरप्रदेश में बीजेपी के खिलाफ लड़ रही है।" यह पूछे जाने पर क्या मोदी की जगह नितिन गडकरी को लाया जा सकता है। इस पर स्वामी ने कहा कि, अगर ऐसा होता है तो ये शानदार होगा। गडकरी मोदी की तरह योग्य व्यक्ति हैं। 

Created On :   2 May 2019 3:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story