comScore

 झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने महिला की आबरू लूटी, आरोपी गिरफ्तार 

 झाड़-फूंक के बहाने तांत्रिक ने महिला की आबरू लूटी, आरोपी गिरफ्तार 

डिजिटल डेस्क, सिवनी। डूंडा सिवनी थाना अंतर्गत बम्होड़ी गांव के एक तांत्रिक ने एक महिला को झाड़-फूंक के बहाने उसकी आबरू लूट ली। पुलिस ने महिला की शिकायत पर तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ धारा 376, 363 ,342,506 के तहत मामला दर्ज किया है ।घटना तीन माह पुरानी है किंतु परिवार वालों के डर के कारण तब वह कुछ बोल नहीं पाई थी । इसके डेढ़ माह बाद उसका विवाह हो गया। विवाह के बाद युवती लगातार मानसिक परेशानी महसूस कर रही थी जिससे उसने पूरी घटना की जानकारी अपने पति को दी।  पति ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया । 

अब्दुल्ला हुमने तंत्र-मंत्र कर इलाज करता है

मिली जानकारी के अनुसार एक युवती काफी दिनों से स्वास्थ्य को लेकर परेशान थी ।किसी ने उसे जानकारी दी कि बम्होडी गांव के शंकर उर्फ अब्दुल्ला हुमने तंत्र-मंत्र कर इलाज करता है। युवती कुछ दिनों तक शंकर के पास जाकर तांत्रिक से इलाज कराती रही ।इस बीच तांत्रिक ने युवती को कहा कि वह उसका स्वास्थ्य पूरी तरह ठीक कर देगा और कई परेशानियां भी दूर कर देगा लेकिन उसके लिए तुम्हें रात में अकेले आना पड़ेगा । युवती उसकी बातों में आकर रात में उसके कमरे जा पहुंची। तांत्रिक ने उसे बहला फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और धमकी देकर शारीरिक शोषण किया । कुछ दिन बाद युवती का विवाह हो गया। महिला काफी दिनों तक डरी सहमी रही और बाद में अपने पति को घटना की पूरी जानकारी दी।पुलिस ने शिकायत मिलते ही तत्काल कार्रवाई की और आरोपी तांत्रिक शंकर को गिरफ्तार किया।

नहीं मिले कोई आपत्तिजनक सामग्री

आरोपी के घर छानबीन की लेकिन वहां पर कोई भी आपत्तिजनक सामग्री नहीं मिली हालांकि जिस तरीके से कमरे बनाए गए थे उसको लेकर पुलिस जांच कर रही है और शंका जाहिर कर रही है कि तांत्रिक ने और अन्य भी महिलाओं के साथ इस तरह की घटना को अंजाम दिया होगा ।फिलहाल आरोपी से हुई पूछताछ में अभी यह बात स्पष्ट नहीं हो पाई है।

कमेंट करें
Ydbph