comScore

तमिलनाडु के मंत्री बोले, मोदी हमारे ही नहीं, पूरे देश के 'डैडी' हैं

March 10th, 2019 14:52 IST

हाईलाइट

  • कहा पीएम मोदी ने अन्नाद्रमुक को पिता की तरह संभाला
  • मोदी सिर्फ अन्नाद्रमुक के पिता नहीं हैं, देश के भी पिता हैं
  • मंत्री ने कहा, हम पीएम मोदी की लीडरशिप को स्वीकार करते हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कषगम (अन्नाद्रमुक) ने शनिवार को विरुथुनगर जिले के श्रीविलिपुथुर में पार्टी बैठक को संबोधित करने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पार्टी का पिता बताया। दरअसल राज्य के दूध और डेयरी विकास मंत्री केटीआर बालाजी (एआईएडीएमके) से जब पूछा गया कि गुजरात के मोदी और तमिलनाडु में से कौन बेहतर है? तो उन्होंने कहा कि अम्मा की मृत्यु के बाद यह मोदी ही हैं जिन्होंने अन्नाद्रमुक को पिता की तरह संभाला है। 

पीएम मोदी ने हमें गाइड किया
बालाजी ने कहा, अब मोदी हमारे पिता हैं। जब से हमने अम्मा को खोया है, पीएम मोदी ने हमें गाइड किया और हमे सहारा दिया। मोदी सिर्फ अन्नाद्रमुक के ही पिता नहीं हैं, वह देश के भी पिता हैं। इसीलिए अन्नाद्रमुक ने भाजपा के साथ गठबंधन किया है। हम उनकी लीडरशिप को स्वीकार करते हैं।  

दो साल से सत्ता में
बता दें कि 2014 लोकसभा चुनाव के दौरान दिवंगत जयललिता ने नारा दिया था- तमिलनाडु की महिला या गुजरात का मोदी। एक तरह से यह उस वक्त पीएम पद के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी पर तंज था और पार्टी कार्यकर्ताओं के बीच खूब लोकप्रिय भी हुआ था, लेकिन 2016 में जयललिता की मौत के बाद बहुत कुछ बदला। वहीं अन्नाद्रमुक सरकार में मुख्यमंत्री के पलानीस्वामी दो साल सत्ता में हैं। उनका लक्ष्य उपचुनाव में विधानसभा की 21 सीटों को जीतने पर है। 

कमेंट करें
mH27N