...इतनी सुंदर भीख मांगने वाली लड़की का गाना सुन, सबने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

This beautiful lady beggar is singing perfect then any singer
...इतनी सुंदर भीख मांगने वाली लड़की का गाना सुन, सबने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन
...इतनी सुंदर भीख मांगने वाली लड़की का गाना सुन, सबने दिया कुछ ऐसा रिएक्शन

डिजिटल डेस्क,भोपाल। प्रतिभा किसी के दान की मोहताज नहीं, ये साबित किया है इस भीख मांग रही लड़की ने। खुबसूरती के साथ अपने टेैलेंट से सबको अपना दीवाना बना रही लड़की का वीडियो इन दिनों चर्चा में है। खैर अक्सर हमें राह चलते ऐसे लोग मिल जाएंगे जिन्हें देखकर खुद को उनकी तारीफ करने से रोक पाना नामुमकिन सा होता है, कुछ ऐसी ही मिसाल पेश की है भीख मांग कर अपना गुजर बसर कर रही इस लड़की ने।

वायरल हुआ भीख मांगने समय गाया गाना

ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है जिसमें एक बेहद खुबसूरत लड़की भीख मांगने के लिए गाना गा रही है, बल्कि ये कहना ज्यादा सही होगा सही होगा कि क्या शानदार गा रही है। इस लड़की की सुंदरता को देखकर जितने लोग इसपर कायल हो रहें हैं उतना ही ये देखकर हैरान है कि बिना किसी संगीत की तालीम कोई इतना उम्दा कैसे गा सकता है।

लेकिन ये भी समाज की विडंबना है कि ये लड़की अपनी प्रतिभा दिखाने नहीं बल्कि भीख मांग कर अपने दो वक्त के खाने का बंदोबस्त करने के लिए गा रही है। 

वायरल हुआ वीडियो,

इंटरनेट पर वायरल होना कोई बड़ी बात नहीं लेकिन उस पर लोगों की ऐसी प्रतिक्रिया वाकई एक अलग बात है। सुर से सुर मिलाकर पंजाबी गाना गा रही ये लड़की लोगों को खूब भा रही है और इसपर मिली प्रतिक्रियाएं तो और भी हैरान करने वाली हैं, कुछ लोग इस लड़की की तारीफ करते नजर आए बल्कि कुछ ने तो उसे शादी के लिए ढुंढना शुरु कर दिया है। इस वीडियो को अब तक 4 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

हालाकिं ये वीडियो कहां का है और ये लड़की कौन है, कंहा रहती है इसकी पहचान अभी नहीं हो पायी है, लेकिन ये अनजान अब यूट्यूबर्स के लिए एक जानापहचाना चेहरा बन चुकी है।

इससे पहले भी इस लड़की और इसके साथ खड़ी दूसरी महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया था जिसमें ये लड़की जस्टीन बीबर के बेबी सॉंग को गाती नजर आ रही थी। यंहा देखें वीडियो-
 

 

 

Created On :   28 Sep 2017 3:24 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story