comScore

तेज रफ्तार भागता ट्रैक्टर पलटा, चालक की दर्दनाक मौत

तेज रफ्तार भागता ट्रैक्टर पलटा, चालक की दर्दनाक मौत


 डिजिटल डेस्क छिंदवाड़ा। हर्रई थाना क्षेत्र के ग्राम पापड़ा और साजवा के बीच बुधवार रात एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक को गंभीर चोटें आई थी। जिसे गंभीर अवस्था में परिजनों द्वारा हर्रई अस्पताल लाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।
पुलिस ने बताया कि साजवा निवासी 35 वर्षीय मनीष पिता लल्ला यादव बुधवार रात आठ बजे ट्रैक्टर लेकर ग्राम पापड़ा से लौट रहा था। रास्ते में एक पुलिया के समीप ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया। ट्रैक्टर के नीचे दबने से मनीष को गंभीर चोटें आई थी। राहगीरों ने दुर्घटना की सूचना मनीष के परिजनों को दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने मनीष को हर्रई अस्पताल लाया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।
बाइक सवार ने दस लोगों को मारी टक्कर-
हर्रई के ग्राम कोकन पिपरिया से दशहरा का मेला देखने हर्रई आ रहे ग्रामीणों को तेज रफ्तार बाइक सवार ने टक्कर मार दी। इस टक्कर में पांच बच्चों समेत पांच महिलाओं को चोटें आई है। जिन्हें इलाज के लिए हर्रई अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात दशहरा मेला देखने आ रही कोकनपिपरिया निवासी 10 वर्षीय चांदनी, 13 वर्षीय श्यामा, 17 वर्षीय देवकी, 32 वर्षीय चंद्रवती, 36 वर्षीय सुमंत्रा, 20 वर्षीय मानवती, 13 वर्षीय प्रेमकुमारी, 12 वर्षीय प्रेमकुमारी, 20 वर्षीय प्रतीक्षा और 40 वर्षीय कापसीबाई को तेज रफ्तार बाइक चालक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कमेंट करें
I6CM7