नाराज ओनर ने Toyota Fortuner में भरा कचरा

Video: Angry with service, owner fills Fortuner with garbage .
नाराज ओनर ने Toyota Fortuner में भरा कचरा
नाराज ओनर ने Toyota Fortuner में भरा कचरा

डिजिटल डेस्क , नई दिल्ली। टोयोटा को इंडिया में हमेशा से ही बेहतरीन सर्विस के लिए जाना जाता है।  लेकिन पुणे का एक फॉर्चुनर मालिक इस बात से इत्तेफाक नहीं रखता। पुणे के हेमराज चौधरी ने मशहूर अखबार लोकसत्ता को बताया की वो अपनी नयी कार को मुंसीपल म्युनिसिपल कारपोरेशन को कचरा उठाने के लिए दान कर रहे हैं। चौधरी ने इस कार को इस साल मार्च में ही खरीदा था। पेश है पूरा वाक्या।

 

ये भी पढ़ें :  Audi चुनिंदा कारों पर दे रही 10 लाख रुपये तक का डिस्काउंट

हेमराज चौधरी ने अपनी फॉर्चुनर के लिए 39 लाख रुपये खर्च किये, लेकिन इसमें बाद में तुरंत ही एक फॉल्ट आ गया। उनके हिसाब से उन्होंने इस गाड़ी को रिपेयरिंग के लिए सर्विस सेंटर भेजा था। लेकिन,  उनका कहना है कि दिक्कत फिर भी जस की तस बनी हुई थी। इससे गुस्साए चौधरी ने अगली बार सर्विस सेंटर भेजने से पहले गाड़ी में कूड़ा भर दिया। कुछ देर बाद बिना ओनर की जानकारी के इस गाड़ी को MIDC पुलिस स्टेशन भेज दिया गया। ऐसा लग रहा है की सर्विस सेंटर ने गाड़ी पुलिस स्टेशन भेजी थी लेकिन इस बात की अभी पुष्टि नहीं हो पायी है।

 

ये भी पढ़ें :  ये है आईकोनिक Willys Jeep CJ-5, खूबसूरती से किया गया है मॉडिफाइड

 

ये भी पढ़ें :  IIT बॉम्बे के स्टूडेंट्स का कमाल, 2.8 सेकंड में 0-100 kmph स्पीड पकड़ती है EVoX

Toyota Fortuner मार्केट में स्थापित ब्रांड हैं। और फॉर्चुनर इस सेगमेंट की बेस्ट सेलिंग कार है और हर महीने इस लग्जरी SUV के औसत 2,000 यूनिट्स बिकते हैं। ये इंडिया में अपने नजदीकी प्रतिद्वंदी से दो गुने ज्यादा यूनिट्स बेचती है। टोयटा फॉर्चुनर में पेट्रोल और डीजल दोनों ही ऑप्शन्स मिलते हैं। एक 2.8-लीटर, टर्बोचार्ज्ड डीजल इंजन है जो अधिकतम 175 BHP और 420 NM जनरेट करता है जिसमें आपको मैन्युअल ट्रांसमिशन मिलता है। ऑटोमैटिक वैरिएंट में 450 NM का आउटपुट मिलता है।

 

Created On :   2 Jun 2018 5:53 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story