comScore

चाइनीज कार का कमाल, हवा में उड़कर दो पेड़ों के बीच जा फंसी तेज रफ्तार कार, देखें VIDEO

October 14th, 2017 14:40 IST
चाइनीज कार का कमाल, हवा में उड़कर दो पेड़ों के बीच जा फंसी तेज रफ्तार कार, देखें VIDEO

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। सड़क दुर्घटना आजकल एक कॉमन शब्द बन गया है क्योंकि नई ट्रेक्नोलॉजी में विकास के साथ साथ लोगों का डर भी खत्म होता जा रहा है, आजकल लोग खतरा उठाने में जरा भी संकोच नहीं करते और हादसे की कोई परवाह किए बिना तेज रफ्तार गाड़ियां चलाते हैं। दुनियाभर से रोज कई सड़क हादसों की खबर आ ही जाती है जिनमें कुछ लोग अपनी जान से हाथ भी धो बैठते हैं। इनमें कई सड़क हादसे ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर सभी चौंक जाते है और ये सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि ये हुआ कैसे?

ऐसा ही एक वीडियो चीन से सामने आया है जिसे चीन की मीडिया ने ही शेयर किया है और बताया कि कैसे एक तेज रफ्तार कार उड़ती हुई हाइवे के पास दो पेड़ों के बीच जा फंसती है।

रफ्तार बनी हादसे की वजह

चीनी मीडिया CGTN के मुताबिक ये वीडियो चीन के हिलोन्गजियान्ग प्रांत के सिहुआ शहर का है। जहां तेज रफ्तार कार ने एक्सप्रेस वे पर टर्न पर बहुत ही तेज के साथ टर्न लेने की कोशिश की, लेकिन गाड़ी की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि वो चालक कार पर नियंत्रण खो बैठा और कार एक्सप्रेस वे से लगे जंगल में जा घुसी और पेड़ से टकराकर दो पेड़ो के बीच में ही फंस गयी। इस घटना की एक वजह खराब दृश्यता भी बताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- 1 सेकेंड से बची जान, वीडियो देख आप भी कहेंगे ‘Luckiest पर्सन अलाइव’

कार के ‘परखच्चे’ उड़े

ये वीडियो एक्सीडेंट होने के बाद का है जिसमें गाड़ी दो पेड़ों के बीच हवा में लटकी दिखाई दे रही है। बताया जा रहा है कि कार में सवार पांच यात्रियों को कार से बाहर निकाल लिया गया और उन्हें केवल मामूली चोटें आई हैं, ये तो उनकी खुशनसीबी है लेकिन उनकी गाड़ी  के जरूर परखच्चे उड़ गए हैं। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है गाड़ी बहुत ही खराब हालत में पेड़ों के बीच फंसी है वहीं पास ही उसके टूटे हुए पार्ट्स भी पड़े हुए हैं।

क्रेन की मदद से निकाली कार
बाद में एक क्रेन की मदद से कार को जमीन पर लाया गया। कार को उतारने में काफी मशक्कत भी करनी पड़ी, क्योंकि कार बुरी तरह से पेड़ों से उलझी हुई थी। ये वीडियो 12 अक्टूबर को अपलोड किया गया है।

कमेंट करें
bq13u