बुढ़ापे में कैसी लगेंगी सोनम कपूर, फोटो शेयर कर बताया!

Viral Photo: Sonam Kapoor Shared Her Older Look On Instagram
बुढ़ापे में कैसी लगेंगी सोनम कपूर, फोटो शेयर कर बताया!
बुढ़ापे में कैसी लगेंगी सोनम कपूर, फोटो शेयर कर बताया!

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड फैशन क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस सोनम कपूर आए दिन अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। सोनम सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, जिसके चलते वे अपनी जिंदगी से जुड़ी हर छोटी बड़ी बात अपने फैंस से शेयर करती हैं। हालही में सोनम में एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वे बता रही है कि जब वे बूढ़ी हो जाएगीं तो वे कैसी दिखेंगी। 

एक तरह यहां बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी ​उम्र बताने से डरती हैं और बुढ़ापा छुपाती नजर आती हैं। वहीं सोनम ने इंस्टाग्राम पर इस तस्वीर को शेयर कर तहलका मचा दिया। सोनम की तस्वीर में उनका बूढ़ा रुप देख सकते हैं। ये तस्वीर उनके किसी फैन द्वारा फोटोशॉप की गई है, जिसे सोनम ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है। सोनम के फैन ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, देखो, जब वो 75-80 साल की हो जाएंगी तो ऐसी दिखेंगी। लेकिन वे खूबसूरत हैं। सच में हमेशा के लिए ब्यूटी क्वीन।"

इस तस्वीर को देखकर कहा जा सकता है कि सोनम अपने बुढ़ापे में भी कयामत ढाएगीं। वे बुढ़ापे में भी उतनी खूबसूरत लगेंगी। जितनी आज लगती हैं। सोनम के प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे फिलहाल फिल्म जोया फैक्टर की शूटिंग में बिजी हैं। ये फिल्म लेखिका अनुजा चौहान की इसी नाम की किताब पर आधारित है। सोनम के साथ फिल्म में साउथ सुपरस्टार दुलकर सलमान है और इस फिल्म को अभिषेक शर्मा बना रहे हैं। यह फिल्म इसी साल 20 सितम्बर को रिलीज होगी। 

Created On :   14 July 2019 6:06 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story