...जब एक दोस्त ने ही खोल दी जादूगर दोस्त की पोल तो वीडियो हुआ वायरल

Viral video: Chinese Prankster Reveals His Magician Friends Secrets
...जब एक दोस्त ने ही खोल दी जादूगर दोस्त की पोल तो वीडियो हुआ वायरल
...जब एक दोस्त ने ही खोल दी जादूगर दोस्त की पोल तो वीडियो हुआ वायरल

डिजिटल डेस्क, बीजिंग। "दोस्त", कहते हैं जो दोस्ती एक ऐसा रिश्ता है जिसमें आपको कभी धोखा नहीं मिलता। एक दोस्त वो है जो हर मुश्किल या खुशी की घड़ी में आपका साथ देता है। एक दोस्त वो होता है जो आपका क्राइम पार्टनर होता है और तो और आपके सीक्रेट्स को छिपाकर सेफ रखता है, लेकिन कभी कोई दोस्त आपको ही धोखा दे दे तो। ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर छाया हुआ है जिसमें एक दोस्त अपने दोस्त की मैजिक ट्रिक्स का भंड़ाफोड़ कर रहा है।

दोस्ती "इंतकाम" लेती है

किसी ने सही कहा है कि दोस्ती इंतकाम लेती है। अब इतने अच्छे दोस्त मिले हैं जो आपका हर मुसीबत में साथ देते हैं तो उसकी कुछ कीमत तो आपको भी चुकानी ही पड़ती है। फिर चाहे वो पिज्जा पार्टी हो या फिर आपका सीक्रेट रिविल हो। ये चाइनीज लड़का भी अपनी दोस्ती की कीमत चुका रहा है। दरअसल इस वीडियो में काले रंग के कपड़ों में एक चाइनीज आदमी कैप पहने बैठा है तो पास में ही बिना एक्सप्रेशन्स के एक और चाइनिज लड़का बैठा है। टोपी पहने हुए ये लड़का मैजिशयन है और वो अक्सर मैजिक ट्रिक्स दिखाते हुए वीडियो शेयर करता है, लेकिन यहां उसने जो वीडियो दिखाया है उसमें कैसे उसका दोस्त मिट्टी पलीद कर रहा है, ये देखकर सबका हंस-हंस के बुरा हाल हो रहा है।

ये भी देखें- चट्टान पर कपल का प्री-वेडिंग फोटोशूट हो गया वायरल, देखें VIDEO

खोल हर मैजिक ट्रिक का राज

ये तो सच है मैजिक नहीं कुछ ट्रिक्स होती है, जिनको देख कर लगता है मानो सच में जादू हो रहा है। यहां दोस्त ने ही दगा देकर एक एक कर अपने जादूगर दोस्त की सभी ट्रिक्स का भंडाफोड़ कर दिया है। वो भी बहुत ही फनी अंदाज में। ये वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, सभी लोग इस जादूगर की क्यूटनेस को खूब पसंद कर रहे हैं।

Created On :   8 Nov 2017 8:34 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story