पानी नहीं पेट्रोल पीता है ये बंदर, यकीन न हो तो देखें ये VIDEO

पानी नहीं पेट्रोल पीता है ये बंदर, यकीन न हो तो देखें ये VIDEO

डिजिटल डेस्क, चंडीगढ़। जैसे इंसानों को कई बार बुरी चीजों की आदत लग जाती है ठीक वैसे ही कई बार जानवरों को भी कुछ चीजें बेहद ज्यादा पसंद आने लगती हैं। फिर वो पसंद कब लत में बदल जाती है इंसानों की तरह ही जानवर भी इसका अंदाजा नहीं लगा पाते। हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बंदर बाइक से पेट्रोल चुराकर पीता दिखाई दे रहा है।

आदत से मजबूर

इस बंदर को पेट्रोल पीने की आदत कैसे लगी ये एक बहुत सोचने वाली बात है ,लेकिन अब ये बंदर इतना समझदार हो चुका है कि वो चुपचाप बाइक के नीचे पेट्रोल का पाइप निकाल कर उसमें से सारा पेट्रोल चट कर जाता है। यह अजीबोगरीब नजारा हरियाणा के पानीपत का है जहां पेट्रोल चोरी से परेशान एक युवक ने चोर को रंगे हाथों वीडियो में कैद किया। साथ ही उसने बताया कि ये बंदर रोजाना वहां खड़ी गाड़ियों का पेट्रोल पी जाता है।

ये भी पढ़ें- 12.40cm, इस चाइनीज लेडी के आईलेशेस हैं WORLD में सबसे लंबे, देखें VIDEO

केले, बिस्कुट से ज्यादा पंसद है "पेट्रोल"

बताया जा रहा है कि ये बंदर सिर्फ और सिर्फ पेट्रोल पीना पसंद करता है। उसको केला बिस्कुट और चाहे कोई भी बंदरों का पंसदीदा खाना दे दो वो उसे छूता भी नहीं है ,लेकिन वो पार्किंग में खड़ी बाइकों की टंकियों को जरुर खाली कर देता है।

ये भी पढ़ें- खौलते तेल में हाथ डालकर पकौड़े तलता है ये आदमी, देखें VIDEO

अजीबोगरीब वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। एक पल लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि झूठ तो नहीं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। इस 5 दिनों में 25 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और वो धड़ल्ले से इस वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

Created On :   13 Nov 2017 4:49 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story