एक-दूजे के होंगे विराट-अनुष्का, इटली में अगले हफ्ते शादी

Virat Kohli and Anushka Sharma marry next week in Italy
एक-दूजे के होंगे विराट-अनुष्का, इटली में अगले हफ्ते शादी
एक-दूजे के होंगे विराट-अनुष्का, इटली में अगले हफ्ते शादी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। क्रिकेटर विराट कोहली और बालीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। दोनों कपल अगले हफ्ते इटली में शादी करने जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि यह शादी दिसंबर के दूसरे हफ्ते में होगी शादी की तारीखें भी सामने आ गई हैं। 9,10 और 11 दिसंबर के बीच शादी की सभी रस्में पूरी होंगी। शादी इटली के मिलान शहर में होगी। इसमें बॉलीवुड क्रिकेट और राजनीति की कई दिग्गज हस्तियां शामिल होंगी।

विराट या अनुष्का की ओर से अभी तक इस शादी पर कोई बयान नहीं आया है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सारी तैयारियां पूरी हो चुकी है। विराट कोहली, अनुष्का शर्मा के परिवार के सदस्यों के इटली के टिकट बुक हो गए हैं। साथ ही 9 से 11 दिसंबर तक फैशन डिजाइनर भी बुक कर लिए गए हैं। 

अनुष्का विराट की कम्पलीट लव स्टोरी, 4 साल अफेयर फिर शादी

दोनों सेलिब्रिटी की शादी के कयास तब से लगाए जा रह थे, जब भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने श्रीलंका के खिलाफ वन डे और टी-20 सीरीज में न खेलने की बात कही थी। पिछले करीब दो साल से लगातार क्रिकेट खेल रहे विराट ने क्रिकेटरों के बिजी शेड्यूल पर बीसीसीआई पर गुस्सा उतारते हुए कहा था कि वे काफी थक चुके हैं और उन्हें आराम की जरूरत है। सूत्रों की मानें तो कोहली ने अनुष्का से शादी के लिए ही श्रीलंका के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज से विराम लिया है।

बता दें कि विराट-अनुष्का 4 सालों से रिलेशनशिप में हैं। उनकी लव स्टोरी 2013 में उस वक्त शुरू हुई, जब दोनों एक कमर्शियल में दिखाई दिए थे। इसके बाद दोनों को कई बार अलग-अलग जगहों पर साथ देखा गया। शुरुआत में ये दोनों रिलेशनशिप से इनकार करते रहे, लेकिन बाद में दोनों ने यह बात सार्वजनिक कर दी।

Created On :   6 Dec 2017 12:34 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story