comScore

श्रद्धा ने डिलीट किए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट, वजह जान उड़ जाएंगे होश

July 24th, 2018 19:44 IST

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए बॉलीवुड स्टार्स क्या-क्या नहीं करते। फिल्म ‘तुम्हारी सुलु’ के प्रमोशन के लिए विद्या बालन हर एक इवेंट पर सुलु के गैटअप में ही पहुंची थीं। फिल्म ‘फैन’ के प्रमोशन लिए शाहरुख खान ने लोकल ट्रेन तक में सफर किया था। हाल ही में रणबीर कपूर भी ‘संजू’ को हिट करवाने के लिए जहां कहीं भी नजर आए, संजय दत्त के अवतार में ही नजर आए।

Image result for shraddha kapoor

जब ये तमाम स्टार्स अपनी फिल्म को हिट करवाने के लिए इतना सब कर सकते हैं, तो श्रद्धा कपूर क्यों पीछे रहे? वो भी तो अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन के लिए कोई ना कोई पैंतरा अपनाएंगी ही। लेकिन वो फिल्म के प्रमोशन के लिए अपने इंस्टाग्राम से सारी पोस्ट डिलीट कर देंगी, भला ऐसा कौन सोच सकता है? शॉकिंग है, लेकिन सच है।

                        

श्रद्धा ने अपने इंस्टाग्राम से सारे वीडियोज और फोटोज हटा दिए हैं। यहां तक की उनकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल पिक्चर तक शो नहीं हो रही है। अब भला इसके पीछे तो दो ही वजह हो सकती हैं, या तो इन पोस्ट की वजह से उनकी पर्सनल लाइफ में कोई भूचाल आ गया है, या फिर वो ऐसा किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए कर रही हैं। उनकी पर्सनल लाइफ में कुछ प्रॉब्लम हो, ऐसा तो उनकी किसी भी एक्टिविटी से नजर नहीं आता। वो हर जगह अपने वही पुराने चुलबुले अंदाज में दिख रही हैं। तो हो सकता है कि श्रद्धा ऐसा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्त्री’ के लिए कर रही हों। उनके तीन बैक टू बैक पोस्ट तो कुछ यही इशारा कर रहे हैं, क्योंकि सभी पोस्ट डिलीट करने के बाद उन्होंने सिर्फ ये तीन पोस्ट ही छोडी हैं। जिनमें टुकड़ों में लिखा है 'मर्द को दर्द होगा'। अब इन तीनों पोस्ट्स को देख कर तो यही लग रहा है कि श्रद्धा अपनी अपकमिंग कॉमेडी हॉरर फिल्म 'स्त्री' को प्रमोट करने के लिए ये सब कर रही हैं। क्योंकि इस फिल्म की पंचलाइन ही है 'मर्द को दर्द होगा'।

Image result for shraddha kapoor Stree

हालांकि श्रद्धा ने अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल खुलासा नही किया है। लेकिन श्रद्धा की प्रोफाइल का स्क्रीन शॉट कुछ यही सोचने पर मजबूर कर रहा है। 'स्त्री' एक हॉरर कॉमेडी फिल्म है, जिसमें श्रद्धा के अपोजिट राजकुमार राव हैं। नए डायरेक्टर अमर कौशिक के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म 31 अगस्त को रिलीज होगी। 

कमेंट करें
fvx9a