युवाओं ने विश्व स्तरीय टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया : डी कॉक

Youth perform well against world class team: D Cock
युवाओं ने विश्व स्तरीय टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया : डी कॉक
युवाओं ने विश्व स्तरीय टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया : डी कॉक
हाईलाइट
  • डी कॉक ने कहा-युवाओं ने विश्व स्तरीय टीम के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किया
  • भारत ने टी-20 सीरीज के दूसरे मैच में साउथ अफ्रीका को 7 विकेट से हराया

डिजिटल डेस्क, मोहाली। दक्षिण अफ्रीकी टीम के कप्तान क्विंटन डी कॉक ने दूसरे टी-20 में भारत के हाथों मिली हार के बावजूद अपने युवा साथियों की जमकर तारीफ की। डी काक ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि उनके साथी तीसरे और अंतिम मैच में अच्छा खेलते हुए सीरीज में बराबरी करने में सफल रहेंगे।

पंजाब क्रिकेट संघ मैदान पर टास हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने अपने कप्तान के 52 रनों की बदौलत 20 ओवरों में पांच विकेट पर 149 रन बनाए। जवाब में भारत ने कप्तान विराट कोहली के नाबाद 72 रनों की बदौलत सात विकेट से जीत हासिल कर ली। इस मैच में बायुमा के अलावा एनरिच नोटर्जे और बोर्न फोट्यूइन ने पदार्पण किया। मेहमान टीम आईसीसी विश्व कप के लीग स्तर से बाहर होने के बाद खुद को फिर से संगठित करने में जुटी है।

मैच के बाद डी कॉक ने कहा, हमारी शुरूआत अच्छी रही। पारी के अंतिम क्षणों में हमने गेंदबाजी भी अच्छी की। भारतीय टीम ने हालात का हमसे बेहतर इस्तेमाल किया। डी कॉक ने कहा, पहली बार खेल रहे कुछ युवाओं पर काफी दबाव था। इन लोगों ने दुनिया की सबसे अच्छी टीमों में से एक के खिलाफ इस दबाव को बखूबी झेला।

कॉक ने कहा कि उन्हें उम्मीद है कि उनकी टीम बेंगलुरू में रविवार को होने वाले तीसरे और अंतिम मुकाबले में जीत हासिल करते हुए सीरीज में बराबरी हासिल कर लेगी। कप्तान ने कहा, मैं विकेट पर जाने के लिए काफी उतावला था। मुझे आशा है कि मेरे युवा साथी इस हार को भुलाकर नए सिरे से शुरूआत करेंगे और बेंगलुरू में जीत हासिल कर सीरीज में बराबरी करेंगे। उल्लेखनीय है कि सीरीज का पहला मैच धर्मशाला में खेला जाना था, लेकिन बारिश के कारण वह मैच रद्द कर दिया गया था।

 

Created On :   19 Sep 2019 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story