राजस्थान के एक मंत्री ने कहा, कांग्रेस छोड़ने का पायलट का कोई इरादा नहीं है

राजस्थान के एक मंत्री ने कहा, कांग्रेस छोड़ने का पायलट का कोई इरादा नहीं है
Rajasthan state minister Murari Lal Meena .(photo:Facebook)
पायलट को लेकर बड़ा दावा
डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान में मंत्री मुरारी लाल मीणा ने सचिन पायलट द्वारा अलग पार्टी बनाने की अटकलों को खारिज करते हुए इसे निराधार बताया है। मीणा ने कहा कि सचिन पायलट का कांग्रेस छोड़ने का कोई इरादा नहीं है। उन्होंने कहा, हम सभी कांग्रेस पार्टी के सिपाही हैं। दो नेताओं (गहलोत और पायलट) ने पार्टी आलाकमान से मुलाकात की है। हम सब मिलकर लड़ेंगे।

मीना पायलट खेमे से हैं और 2020 के विद्रोह के दौरान मानेसर में उनके साथ थे। उन्होंने कहा, हर साल 11 जून को हम सभी राजेश पायलट को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देते हैं। वह एक किसान नेता थे। हर साल एक शोक सभा आयोजित की जाती है और इस साल भी ऐसा ही होगा। उन्होंने ये भी कहा कि पायलट के दूसरी पार्टी बनाने की अटकलें निराधार हैं।

कयास लगाए जा रहे हैं कि 11 जून को पायलट अपनी एक अलग पार्टी बनाएंगे। हालांकि ये सिर्फ अटकलें हैं और खुद पायलट ने या उनके खेमे से किसी ने भी इसकी पुष्टि नहीं की है। यह तय है कि पायलट के समर्थकों की निगाहें अब अपने नेता के अगले कदम पर टिकी हैं। अब तक, यह देखा जा रहा है कि गहलोत और उनकी टीम ने पायलट और उनकी मांगों को नजरअंदाज कर दिया है, इसलिए हम यह भी देख रहे हैं कि हमारे नेता क्या कदम उठाते हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि अगले छह महीनों में चुनाव होने वाले हैं और हमें अपनी जमीन तय करने की जरूरत है।

इस बीच, एक अन्य नेता ने कहा कि अगर गहलोत और पायलट एक साथ चुनाव लड़ते हैं तो कांग्रेस की सरकार बनेगी। उन्होंने कहा, गहलोत ने ऐसी योजनाएं बनाई हैं, जिन्हें हर तबका पसंद कर रहा है। अब हम केवल गहलोत और पायलट के बीच पैच-अप चाहते हैं, ताकि हमारी सरकार को वापस लाने के हमारे सपने को साकार किया जा सके।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   6 Jun 2023 11:10 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story