दिल्ली शराब नीति घोटाला: 'AAP एक फ्रॉड पार्टी...' बीजेपी नेता ने खाना खाकर उपवास करने का लगाया आरोप

AAP एक फ्रॉड पार्टी... बीजेपी नेता ने खाना खाकर उपवास करने का लगाया आरोप
  • खाना खाकर लोग उपवास करने आते हैं- बीजेपी नेता अजय आलोक
  • जांच भाजपा नेताओं के खिलाफ होनी चाहिए- संजय सिंह
  • केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए उपवास- आतिशी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के जंतर-मंतर पर आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ 'सामूहिक उपवास' किया। रविवार को दिनभर दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में 'आप' और बीजेपी नेताओं के बीच खूब सियासत देखने को मिला। इस बीच अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ AAP नेताओं के उपवास पर भाजपा नेता अजय आलोक ने कहा, "क्या प्रदर्शन था, उन्होंने कहा कि उपवास है और कैमरा पर संजय सिंह पानी पी रहे हैं। ये कैसा उपवास है? जहां खाना खाकर लोग उपवास करने आते हैं और कैमरा पर पानी पीते हैं। ये(AAP) फ्रॉड पार्टी है।"

CM को आशीर्वाद देने के लिए उपवास- आतिशी

इससे पहले दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने कहा, "अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर पूरे देश में गुस्सा है। लोग पूछ रहे हैं कि अरविंद केजरीवाल कब बाहर आएंगे। केजरीवाल को लोग अपना बेटा और भाई मानते हैं। भाजपा की ईडी-सीबीआई एक रुपए का भी भ्रष्टाचार का पैसा 'आप' नेता के पास दिखा नहीं पाए हैं। भाजपा को 55 करोड़ रुपए का चंदा दिया गया अभी तक उसमें समन क्यों नहीं भेजा गया?"

आतिशी ने कहा, "न सिर्फ दिल्ली बल्कि देश के 25 राज्यों और दुनिया के 8 देशों में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ, अरविंद केजरीवाल को आशीर्वाद देने के लिए 'आप' कार्यकर्ताओं ने उपवास रखा। अरविंद केजरीवाल का क्या कसूर है? उनका कसूर है कि उन्होंने दिल्ली के बच्चों को अच्छी शिक्षा दी, मुफ्त इलाज दिया। इसलिए भाजपा ने उन्हें जेल में डाल दिया। अरविंद केजरीवाल दिल्ली के और देश के लोगों के दिल में रहते हैं इसलिए आज देश भर में यह उपवास हुआ।"

दिल्ली सरकार में मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, "आज जंतर-मंतर पर दिल्ली का जो माहौल है, जिस तरह 25 राज्यों में आज सामूहिक उपवास हुआ, जिस तरह से देशभक्ति के पुराने गाने गाए गए, मुझे लगता है कि 2011-2012 का रामलीला मैदान, जंतर-मंतर हमारे सामने है। आम आदमी पार्टी 2011-2012 के मूड में आ गई है। जो अंडरकरंट उस समय देश में दौड़ा था, वैसा अंडरकरंट, वैसी सहानुभूति इस बार देश में देखने को मिलेगी।"

जांच भाजपा नेताओं के खिलाफ होनी चाहिए- संजय सिंह

AAP नेता संजय सिंह ने कहा, "आज अरविंद केजरीवाल के समर्थन में न सिर्फ देश में बल्कि दुनिया में अलग-अलग जगहों पर आंदोलन हुए। यह हमारे लिए बहुत बड़ी उपलब्धि है, हमारा संदेश लोगों तक पहुंच रहा है। असली शराब घोटाला भाजपा ने किया है, उसकी मनी ट्रेल भी मिल गई है। सीबीआई, ईडी, आईटी की जांच भाजपा नेताओं के खिलाफ होनी चाहिए।"

Created On :   7 April 2024 4:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story