लोकसभा चुनाव 2024: 'आपने बहुत ठोस मुद्दे उठाए', ओवैसी को चुनौती देने वाली बीजेपी कैंडिटेट की तारीफ में पीएम मोदी ने पढ़े कसीदे

आपने बहुत ठोस मुद्दे उठाए, ओवैसी को चुनौती देने वाली बीजेपी कैंडिटेट की तारीफ में पीएम मोदी ने पढ़े कसीदे
  • हैदराबाद से ओवैसी के खिलाफ चुनाव लड़ रही माधवी लता
  • एक टीवी शो में माधवी ने की ओवैसी को डेढ़ लाख वोटों से हराने की भविष्यवाणी
  • पीएम मोदी ने तारीफ में पढ़े कसीदे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। सभी दल इस महामुकाबले की तैयारियों में जुट गए हैं। सत्ता और विपक्ष के प्रत्याशी अपनी-अपनी सीटों पर जमकर प्रचार कर रहे हैं। इस बीच एएमआईएम के चीफ असदुद्दीन ओवैसी के खिलाफ चुनावी मैदान में उतरी बीजेपी प्रत्याशी माधवी लता की जमकर तारीफ की है। पीएम मोदी ने उन्हें असाधारण बताते हुए अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "माधवी लता जी, आपका 'आप की अदालत' एपिसोड असाधारण है। आपने बहुत ठोस मुद्दे उठाए हैं और तर्क और जुनून के साथ ऐसा किया है. आपको मेरी शुभकामनाएं।"

क्या बोली थीं माधवी लता?

बीजेपी कैंडिटेट माधवी लता ने एक न्यूज चैनल के शो में दावा किया था कि इस चुनाव में औवैसी डेढ़ लाख वोटों के मार्जिन से हारने वाले हैं। उन्हें ओवैसी पर फर्जी वोट पाने का आरोप लगाते हुए कहा था, "अगर हमारे पास फर्जी वोट होते तो हम 4,000 साल तक लगातार जीत सकते हैं। पर क्या करूं! हमारे पास फर्जी वोट नहीं हैं। ओवैसी के पास 6,20,000 वोगस वोट हैं। अगर आप चुनाव आयोग की वेबसाइट पर एक ईपीआईसी नंबर टाइप करते हैं तो आपको एक ही मतदाता पहचान पत्र दो स्थानों पर मिल सकता है। अकेले चारमीनार क्षेत्र में उनके पास 1,60,000 फर्जी वोट हैं।"

माधवी ने एक मुस्लिम लड़की को 70 साल के बुजुर्ग को बेचे जाने वाली घटना का जिक्र करते हुए कहा कि हैदराबाद जरुर एक हाई-टेक शहर है। लेकिन यहां के कई लोगों की हालत बेहद खराब है। उन्होंने कहा, "नैसकॉम के एक सर्वे में यह सामने आया कि पिछले साल भारत में 3 लाख आईटी नौकरियां पैदा हुईं और 1 लाख से अधिक हैदराबाद में थीं लेकिन हैदराबाद लोकसभा क्षेत्र के 2-3 प्रतिशत लोगों को भी वो नौकरियां नहीं मिलीं और अगर इस निर्वाचन क्षेत्र से किसी को अच्छी नौकरी मिल भी जाती है तो वे इलाका छोड़ देते हैं, कहीं और चले जाते हैं। वे यहां रहना ही नहीं चाहते।''

पीएम मोदी को बताया महायोगी

इस सीट पर उम्मीदवार के रूप में अपने चयन को लेकर उन्होंने कहा, "मुझे अपने चयन के बारे में टीवी समाचार चैनलों से पता चला। मैं भाग्यशाली हूं कि टिकट मिलने के बाद अब मैं मोदी जी से मिल सकती हूं। वो युग के महायोगी हैं। मुझसे मिले बिना, या मुझे जाने बिना, उन्होंने केवल मेरे (सामाजिक) काम के आधार पर मेरा चयन किया। मैं पिछले 20 सालों से धर्मार्थ कार्य कर रही हूं। मैंने अगले 8 से 10 महीनों में हैदराबाद लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में 1,009 सामान्य प्रसव निःशुल्क सुनिश्चित करने का वादा किया था। मैं मोदी भाई के बारे में और क्या कह सकती हूं? दिल्ली में बैठकर, मुझे जाने बिना, उन्हें लगा कि मैं असद जी (ओवैसी) को टक्कर दे सकती हूं और उन्होंने मुझे टिकट दे दिया। इससे अधिक पारदर्शी राजनीति क्या हो सकती है?"

Created On :   7 April 2024 7:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story