मोदी सरकार पर भड़के आप सांसद संजय सिंह, अपने करीबियों पर ईडी की छापेमारी किया दावा

मोदी सरकार पर भड़के आप सांसद संजय सिंह, अपने करीबियों पर ईडी की छापेमारी किया दावा
  • अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर पर छापेमारी का दावा
  • मोदी की तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं - संजय सिंह
  • शराब नीति और मनी लॉन्ड्रिंग मामले में ईडी के निशाने पर कई आप नेता

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) उनके करीबियों और सहयोगियों के ठिकाने पर छापेमारी कर रही है। उन्होंने इसे मोदी सरकार की दादागिरी बताया है। बता दें कि संजय सिंह इस समय दिल्ली के सीएम और पार्टी सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल के साथ दूसरे विपक्षी दलों के नेताओं से मिलने दिल्ली से बाहर गए हुए हैं।

'ये जुर्म की इंतेहा'

संजय सिंह अपने ट्विटर हैंडल से वीडियो शेयर कर लिखा, मोदी की दादागिरी चरम पर है। मैं मोदी की तानाशाही के खिलाफ लड़ रहा हूं। ईडी की फर्जी जांच को पूरे देश के सामने उजागर किया। ईडी ने मुझसे गलती मानी। जब कुछ नहीं मिला तो आज मेरे सहयोगियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर ईडी ने छापा मारा है। सर्वेश के पिता कैंसर से पीड़ित हैं, ये जुर्म की इंतेहा है। चाहें जितना जुर्म करो लड़ाई जारी रहेगी।'

अपने वीडियो में संजय सिंह ने कहा, आज सुबह मुझे जानकारी मिली कि मेरे सहयोगी अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर पर ईडी ने छापेमारी की है। मैं ईडी से कहना चाहता हूं कि कोई भी तरीका अपना लो मैं झुकूंगा नहीं। हम पूरे देश को बता देगें कि किस तरह विपक्षी नेताओं को झुकाने के लिए ईडी का इस्तेमाल किया जा रहा है। चाहे हमें इसके लिए सुप्रीम कोर्ट ही क्यों न जाना पड़े। लेकिन हम इस तानाशाही को सभी के सामने उजागर करके रहेंगे।

हालांकि संजय सिंह के करीबियों पर ईडी की छापेमारी किस मामले को लेकर हुई है इसके बारे में अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है। गौरतलब है कि शराब नीति घोटाला और मनी लॉन्ड्रिंग मामलों में इस समय कई आप नेता केंद्रीय जांच एजेंसियों के निशाने पर हैं। शराब नीति मामले में जहां दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया तिहाड़ जेल में बंद हैं तो वहीं मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूर्व मंत्री सत्येंद्र जैन भी जेल में बंद हैं।

Created On :   24 May 2023 5:50 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story