बीजेपी सांसद नारायण राणे के 'अरे नीचे बैठ' वाले बयान पर 'आप' ने साधा निशाना, पीएम मोदी से पूछा सवाल, जानिए क्या है मामला?

बीजेपी सांसद नारायण राणे के अरे नीचे बैठ वाले बयान पर आप ने साधा निशाना, पीएम मोदी से पूछा सवाल, जानिए क्या है मामला?
  • नारायण राणे और अरविंद सावंत में तू-तड़ाक
  • दोनों के बीच 'औकात' को लेकर हुई बहस

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। लोकसभा में कल से यानी 8 अगस्त से अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा जारी है। केंद्र की मोदी सरकार और विपक्षी गठबंधन 'इंडिया' में बीते दिन काफी गरम बहस देखने को मिली। साथ ही सदन में मौजूद सांसदों के बीच ऐसे शब्दों का भी चयन देखा गया, जो अशोभनीय था। बीजेपी सांसद नारायण राणे और शिवसेना यूबीटी सांसद अरविंद सावंत के बीच काफी नोकझोक हुई और ये नोकझोक तू तड़ाक तक पहुंच गई। दोनों सांसदों के बीच का बहस का वीडियो वायरल हो रहा है।

सत्ता पक्ष की ओर से नारायाण राणे अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा करने के लिए खड़े हुए तभी शिवसेना सांसद सांवत ने राणे को लेकर निशाना साधा। जिस पर राणे ने भड़कते हुए कहा "अरे नीचे बैठ औकात नहीं है इनकी प्रधानमंत्री जी अमित शाह के बारे में बोलने की। अगर कुछ भी बोला तो तुम्हारी औकात मैं निकालूंगा। अगर अब कुछ कहा तो मैं तुम्हें तुम्हारी जगह दिखाऊंगा।"

आप ने साधा निशाना

राणे के औकात वाले बयान पर सियासी घमासान छिड़ता हुआ नजर आ रहा है। आप ने बीजेपी सांसद के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए ट्वीट किया "अरे बैठ, पीछे बैठ औकात नहीं है उनकी, तुम्हारी औकात निकालूंगा।" मोदी जी के मंत्री नारायाण राणे संसद में किसी गली के गुंडे की तरह धमकी दे रहे हैं। मोदी सरकार से केवल सवाल पूछने पर विपक्ष का एमपी तुरंत सस्पेंड कर दिए जाते हैं। क्या अभद्र भाषा का प्रयोग करने के लिए बीजेपी के मंत्री को सस्पेंड किया जाएगा?

शिवसेना सांसद ने क्या कहा?

शिवसेना यूबीटी की राज्यसभा सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने राणे के बयान पर घोर आपत्ति जताते हुए कहा "यह आदमी एक मंत्री है। यहां वह इस सरकार के मानक को प्रदर्शित करता हुआ दिखाई दे रहा है और यह कितना नीचे जा सकता है।"

Created On :   9 Aug 2023 5:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story