लोकसभा चुनाव 2024: 'अखिलेश यादव खुद की कब्र खोद रहे हैं', जानिए AIMIM अध्यक्ष ओवैसी ने क्यों कहा ऐसा?

अखिलेश यादव खुद की कब्र खोद रहे हैं, जानिए AIMIM अध्यक्ष ओवैसी ने क्यों कहा ऐसा?
  • एसटी हसन के टिकट कटने पर ओवैसी की बड़ा बयान
  • 'अखिलेश यादव खुद की कब्र खोद रहे हैं'- ओवैसी
  • मुख्तार अंसारी की मौत पर भी उठाए सवाल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने रविवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। साथ ही, ओवैसी ने सांसद एसटी हसन के टिकट कटने पर भी सपा पर सवाल खड़े किए।

ओवैसी ने कहा, "अखिलेश यादव खुद ही अपने हाथों से अपनी ही कब्र खोद रहे हैं। पहले उसने (सपा) एसटी हसन का टिकट काटा, रामपुर में जो हुआ, वो देख लीजिए। मुख्तार अंसारी पहले नहीं हैं, जिनके साथ ऐसा हुआ है। इसके पहले भी कितने हैं, जिन्हें मारा गया है।"

मुख्तार को लेकर भी उठाए सवाल

एआईएमआईएम सांसद ने केंद्र पर सवाल उठाते हुए आगे कहा, "आईसीयू से किसी को जेल में डालते हैं। पहले आईसीयू में डाला फिर जेल में डाल दिया। परिवार ने सुप्रीम कोर्ट में केस डाला था कि जहर दिया जा सकता है। अतीक और अशरफ की रिपोर्ट का क्या हुआ? वो रिपोर्ट मंजरे आम पर क्यों नहीं रखी गई? हमने एक नया विकल्प देने के लिए पल्लवी पटेल के साथ तीसरा मोर्चा बनाया है।" बता दें कि, पल्लवी पटेल और असदुद्दीन ओवैसी ये दोनों आगामी लोकसभा चुनाव एक साथ मिलकर लड़ रहे हैं। रविवार (31 मार्च) को अपना दल कमेरावादी और एआईएमआईएम के बीच गठबंधन हुआ। इसी के साथ यूपी में तीसरा मोर्चा पीडीएम (PDM) का ऐलान हो गया है।

इससे पहले ओवैसी ने मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर स्वतंत्र जांच की मांग की थी। ओवैसी ने कहा था, "हमें ऐसी दूसरी घटना देखने को मिली है जिसमें एक दोषी कैदी की न्यायिक हिरासत में मौत हुई है। पहली घटना गोलीबारी की है।"

Created On :   31 March 2024 4:42 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story